Friday, April 26, 2024
Advertisement

100X डिजिटल जूम के साथ आएगा Honor Magic 6 RSR Porsche फोन, 18 मार्च को होगा लॉन्च

अगर आप भी Honor के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो कंपन जल्द ही आपके लिए एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। Honor 18 मार्च को Honor Magic 6 RSR Porsche को मार्केट में पेश कर सकती है। इसमें कंपनी ने खास तरह का कैमरा सेटअप दिया है। इसके कैमरे में आपको 100X डिजिटल जूम का फीचर मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 10, 2024 13:39 IST
Honor, Honor Smartphones, Honor Magic 6 RSR, Honor Magic 6 launch, Honor Magic 6 Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Honor लॉन्च करने जा रहा है 100x डिजिटल जूम वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन।

एक समय था जब स्मार्टफोन बाजार में Honor के एक से बढ़कर एक फोन्स मौजूद थे लेकिन पिछले कुछ सालों में ऑनर के फोन्स मार्केट से एकदम से गायब हो गए। कंपनी एक बार फिर से बाजार में वापसी करने में लगी हुई है। Honor ने भारतीय बाजार में पिछले कुछ महीनों में कुछ तगड़े फोन्स लॉन्च किए हैं। अब कंपनी जल्द ही एक बड़ा धमाल करने जा रही है। ऑनर मार्केट में Honor Magic 6 RSR Porsche  को उतारने की तैयारी कर रही है। 

अगर आप Honor के फैंस हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। कंपनी जल्द ही बाजार में अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें कि ऑनर की तरफ से 18 मार्च को एक इवेंट रखा जा रहा है। इस इवेंट में स्मार्टफोन, टैबलेट के साथ साथ कंपनी अपने कई नए प्रोडक्ट को लॉन्च कर सकती है। उम्मीद है कि इसी इवेंट में ऑनर  Honor Magic 6 RSR Porsche को लॉन्च कर सकती है।

सर्टिफिकेशन साइट पर फोन हुआ स्पॉट

आपको बता दें कि Honor Magic 6 RSR Porsche डिजाइन स्मार्टफोन की लॉन्च की खबरे इसलिए भी तेजी से आ रही हैं कि इस फोन को हाल ही में चीन की एक 3C सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था। कंपनी ने इस फ्लैगशिप फोन में एक खास तरह का यूनिक कैमरा मॉड्यूल दिया है। यह कैमरा मॉड्यूल हैक्सागन शेप में होगा। 

Honor Magic 6 RSR Porsche में होगा शानदार कैमरा

अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो आपको इस स्मार्टफोन में दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का होगा जिसमें अपर्चर f/1.4-f/2.0 को होगा। इससे आप हाईक्वालिटि फोटो बैकग्राउंड ब्लर के साथ क्लिक कर सकते हैं। इस फोन में एक दमदार पेरिस्कोप लेंस भी दिया गया है जिसमें आप 100X डिजिटल जूम का फायदा ले सकते हैं। 

अगर Honor Magic 6 RSR Porsche के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर मिलेगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4500mAh से ज्यादा की बैटरी मिल सकती है जो कि 80W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

यह भी पढ़ें- Airtel ने लॉन्च किए 2 नए धमाकेदार प्लान्स, कम कीमत में मिल राह है 1TB तक अनलिमिटेड डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement