Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किए 2 नए धमाकेदार प्लान्स, कम कीमत में मिल राह है 1TB तक अनलिमिटेड डेटा

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है। अब कंपनी ने Airtel Extreme Air Fiber यूजर्स के लिए दो किफायती प्लान्स पेश किए हैं। इन दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों को हाई स्पीड में अनलिमिटेड डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही 300 से ज्यादा टीवी चैनल की भी सुविधा मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 10, 2024 12:53 IST
Airtel, Airtel Broadband, Bharti Airtel, Jio Airfiber, Airtel Xstream AirFiber- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयटेल ने लॉन्च किए दो दमदार रिचार्ज प्लान्स।

Airtel New Recharge Plan 2024: एयरटेल अपने बेहतर नेटवर्क और कनेक्टिविटी के जानी जाती है। इसी के दम पर एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल हमेशा ही अपने अगल अलग सेगमेंट के ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करती रहती ताकि यूजर्स को बेहतर सर्विस मिल सके। अब एयरटेल ने अपने एयरटेल एक्सट्रीम एयरफाइबर यूजर्स के लिए दो नए प्लान्स लॉन्च किए हैं। 

एयरटेल एक्सट्रीम एयरफाइबर के ये इन दो नए प्लान्स का सबसे बड़ा फायदा यह है कि अब आप बिना टेंशन के जितना चाहें उनता डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। अधिक डेटा इस्तेमाल करने के लिए आपको अधिक पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एयरटेल एक्स्ट्रीम के नए प्लान्स में डेटा के साथ साथ OTT का भी फायदा मिलने वाला है। 

आपको बता दें कि एयरटेल की एरटेल एक्स्ट्रीम फाइबर सर्विस फिक्स्ड वायरलेस एक्सेस सल्यूशन में जिसमें ग्राहकों को कंपनी 5G कनेक्टिविटी उपलब्ध कराती है। इससे आप हाई स्पीड इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं। आइए आपको इन दोनों ही प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Airtel Xstream AirFiber का पहला प्लान

एयरटेल एक्सट्रीम एयरफाइबर के लिए कंपनी ने पहला प्लान 699 रुपये का लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 40Mbps की स्पीड से हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी 1TB तक अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराती है। इस प्लान में यूजर्स को 4K सेटअप बॉक्स के लिए 350 से ज्यादा लाइव चैनल के साथ डिज्नी प्लस हॉट स्टार का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है। 

Airtel Xstream AirFiber का दूसरा प्लान

एयरटेल ने एयरटेल एक्स्ट्रीम एयरफाइबर के लिए दूसरा प्लान 999 रुपये का लॉन्च किया है। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को 100Mbps की हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा देती है। इसमें भी आप 1TB तक इंटरनेट इस्तेमाल कर सकते हैं। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आपको इंटरनेट कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी लेकिन डेटा स्पीड कम हो जाएगी। इसमें भी आपको 4K सेटअप बॉक्स के लिए 350 से अधिक टीवी चैनल फ्री में देखने को मिलेंगे।

फ्री में ले सकते हैं कनेक्शन

आपको बता दें कि एयरटेल अपने ग्राहकों को एक्सट्रीम एयरफाइबर का फ्री में भी कनेक्शन दे रही है। अगर आप दोनों लॉन्च किसी भी प्लान्स को एक साथ 6 महीने या फिर 1 साल के लिए खरीदते हैं तो आपको किसी भी तरह का इंस्टालेशन चार्ज नहीं देना होगा, यानी आपका इंस्टालेशन पूरी तरह से फ्री होगा। ध्यान रहे कि फ्री इंस्टालेशन की सुविधा फिलहाल अभी नोएडा और गाजियाबाद यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। 

यह भी पढ़ें- POCO X6 Neo इस दिन भारत में होने जा रहा है लॉन्च, दमदार फीचर्स से होगा लैस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement