Saturday, April 27, 2024
Advertisement

POCO X6 Neo इस दिन भारत में होने जा रहा है लॉन्च, दमदार फीचर्स से होगा लैस

अगर आपको पोको के स्मार्टफोन पसंद है तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने फैंस के लिए दो दिन बाद भारतीय बाजार में एक दमदार स्मार्टफोन Poco X6 Neo लॉन्च करने जा रहा है। यह स्मार्टफोन चीन में लॉन्च हो चुके Redmi Note 13R का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 10, 2024 11:33 IST
POCO X6 Neo, poco, Poco smartphone, Poco Mobile, Poco X6 Neo Price in India- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको के इस अपकमिंग फोन में कम दाम पर यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

पोको स्मार्टफोन लवर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। पोको का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco X6 Neo होगा। पोको के इस फोन की लॉन्चिंग को लेकर लंबे समय से चर्चा हो रही है और साथ ही फैंस को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। अब कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग डेट को कंफर्म कर दिया गया है। पोको भारत में 13 मार्च को Poco X6 Neo को लॉन्च करेगा। 

Poco X6 Neo को कंपनी मिडरेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट15 से 20 हजार के आस पास है तो यह फोन आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकता है। Poco X6 Neo का टॉप वेरिएंट आपको 20 हजार रुपये के आस पास मिल सकता है। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट पर माइक्रोसाइट हुई लाइव

आपको बता दें कि Poco X6 Neo का लॉन्चिंग इवेंट 13 मार्च को दोपहर 12 बजे शुरू होगा। कंपनी ने इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट पेज भी लाइव कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव होने से लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स का खुलासा हो गया है। Poco X6 Neo के रियर पैनल में कंपनी ने रेक्टेंगुलर शेप में कैमरा मॉड्यूल दिया है। इसका स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो करीब 93 प्रतिशत होगा। 

लीक्स की मानें तो कंपनी Poco X6 Neo को भी Poco X6 और Poco X6 Pro की तरह कई सारे वेरिएंट के साथ लॉन्च कर सकती है। पोको ने अपने अपकमिंग फोन के लिए प्रमोशनल पोस्टर में ब्लू शेड वाले फोन की फोटो को पोस्ट किया है। पोको के इस नए फोन की सीधी टक्कर हाल ही में लॉन्च किए गए Realme 12 5G और OnePlus Nord CE 3 Lite से होगी।

 Poco X6 Neo के संभावित फीचर्स

आपको बता दें कि माना जा रहा है कि Poco X6 Neo चीन में लॉन्च हुए Redmi Note 13R का रिब्रांडेंड वर्जन हो सकता है इसलिए इसके ज्यादा फीचर्स उससे मिल सकते हैं। Poco X6 Neo में ग्राहकों को 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले मिल सकती है। इसमें कंपनी MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट दे सकती है जिससे आप डेली रूटीन के काम के साथ इसमें हैवी टास्क भी कर सकते हैं।

पोको के इस अपकमिंग फोन में यूजर्स को 12GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें यूजर्स को 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी होगी जिसे आप 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग से चार्ज कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- YouTube को टक्कर देंगे Elon Musk, अब स्मार्ट टीवी पर भी देख सकेंगे 'X' के वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement