Monday, April 29, 2024
Advertisement

30 दिन के लिए फ्री मिलेगी अमेजन प्राइम मेंबरशिप, बस आपको करना होगा ये आसान काम

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आपको करीब डेढ़ हजार रुपये खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन आप पूरे एक महीने फ्री में अमेजन प्राइम मेंबरशिप का फायदा उठा सकते हैं। यह ऑफर खुद अमेजन अपने ग्राहकों को देता है। इसमें आपको वो सभी बेनेफिट्स दिए जाते हैं जो एक प्राइम मेंबरशिप को मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 16, 2023 9:37 IST
free amazon prime membership, amazon, amazon prime day sale 2023, amazon prime day 2023- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो प्राइम मेबरशिप लेकर आप प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

अमेजन में प्राइम डे सेल चल रही है। यह सेल सिर्फ दो दिन की है जिसका आज आखिरी दिन है। इस प्राइम डे सेल का फायदा सिर्फ प्राइम मेंबर्स ही उठा सकते हैं। प्राइम डे सेल में आपको प्रोडक्ट पर एडिशनल डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर आपके पास प्राइम मेंबर नहीं तो आपको यह ऑफर नहीं मिलेगा। आपके पास मेंबरशिप नहीं है तो आप अभी भी मेंबरशिप लेकर सेल का फायदा ले सकते हैं। प्राइम मेंबरशिप के लिए आपको पैसे देने पड़ते हैं लेकिन आप 30 दिन तक फ्री में इसका फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको इसका तरीका बताते हैं। 

प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए आपको करीब डेढ़ हजार रुपये खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन आप पूरे एक महीने फ्री में अमेजन प्राइम मेंबरशिप का फायदा उठा सकते  हैं। यह ऑफर खुद अमेजन अपने ग्राहकों को देता है। अमेजन ग्राहकों को यह ऑफर इसलिए देता है ताकि यूजर्स यह समझ सकें कि उनके लिए प्राइम मेंबरशिप लेना ठीक रहेगा या नहीं। फ्री ट्रायल खत्म होने के बाद आपके अकाउंट से ऑटोमैटिक ही इसकी फीस कट जाएगी। 

हालांकि अगर आपको इस एक महीने के दौरान लगता है कि यह सर्विस आपके लिए ठीक है या नहीं या फिर आपको इसकी सर्विस पसंद नहीं आती तो आप इसे बीच में कैंसिल भी कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे एक महीने के लिए फ्री प्राइम मेंबरशिप ले सकते हैं...

  1. सबसे पहले आपको अपने अमेजन को लॉगिन करना है।
  2. अब आपको Sign to join Prime पर टैप करना होगा।
  3. लॉगिन करके अपना एक नया अकाउंट क्रिएट करें। 
  4. अब आपको Start your 30 days Prime free Trial के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 
  5. अब आपको पेमेंट मैथड पर क्लिक करना होगा। इसमें आपको पेमेंट मोड जैसे डेबिट कार्ड, क्रेडिड कार्ड, एटिम और UPI के ऑप्शन को सेलेक्ट करना होगा।
  6. अब आपको 30 दिन के लिए फ्री में अमेजन प्राइम मेंबरशिप मिल जाएगी। आप इसे 30 दिन से पहले कैंसल भी कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें-  Samsung के इस नए स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, OIS कैमरा फीचर के साथ आता है डिवाइस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement