Monday, April 29, 2024
Advertisement

IND vs PAK Asia Cup 2023 Live Update: 4 साल बाद एक दूसरे के आमने-सामने होंगी भारत-पाक टीमें, यहां देख सकते हैं लाइव मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में आज महामुकाबला होने वाला है। बता दें कि दोनों ही टीमें आपस में वनडे फॉर्मेट में चार साल और वनडे एशिया कप में पांच साल बाद आमने सामने होंगी। ये दोनों टीमें इससे पहले वनडे एशिया कप में 2018 में भिड़ी थीं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 02, 2023 9:26 IST
Asia Cup 2023, India vs Pakistan Asia Cup match, India vs Pakistan, India vs Pakistan match date, In- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस महामुकाबले का फैंस पिछले काफी दिनों से इंतजार कर रहे थे।

Pakistan vs India, 3rd Match Live Updates: क्रिकेट के फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास होने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि एशिया कप 2023 में आज दुनिया की दो चिर प्रतिद्वंदी टीमें भारत-पाकिस्तान आमने सामने होंगी। नेपाल को हराकर अपना पहला मुकाबला जीत चुकी पाकिस्तान की टीम के हौंसले जहां बुलंद हैं वहीं दूसरी तरफ भारत अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने को बेकरार है। आज के मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 

भारत पाकिस्तान के बीच आज होने वाला मैच श्रीलंका के पल्लेकेले में खेला जाएगा। यहां रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की सेना और बाबर आजम (Babar Azam) की टीम के बीच धमाकेदार फाइट देखने को मिल सकती है। बता दें कि इससे पहले दोनों टीमें आखिरी बार वनडे फॉर्मेंट में साल 2019 में विश्व कप में आपस में भिड़ी थीं। अगर कुछ रिकॉर्ड की बात करें तो पिछले 5 वनडे मैच में भारत ने 4 मैचों में पाकिस्तान को रौंदा है जबकि पाक के नसीब में सिर्फ एक बार ही जीत आई है। आइए आपको बताते हैं कि आप कैसे और कहां कहां इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। 

India vs Pakistan Match Free Live Streaming: टीवी पर IND vs PAK लाइव यहां देख सकते हैं?

IND vs PAK एशिया कप मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा। इसके साथ ही इस महामुकाबले को आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख सकते हैं। 

India vs Pakistan Match Free online Live Streaming: कहां देखें IND बनाम PAK फ्री लाइव स्ट्रीमिंग

फैंस IND vs PAK एशिया कप मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं।

आपको बता दें कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच के साथ साथ आप इस सीरीज के सभी मैच को डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर पूरी तरह से फ्री में देख सकते हैं। हालांकि लाइव मैच की फ्री सुविधा सिर्फ मोबाइल सब्सक्रिप्शन के लिए है। अगर आप टीवी या फिर लैपटॉप या फिर दूसरे गैजेट्स पर लाइव स्ट्रीमिंग करते है तो आपको इसकी मेंबरशिप लेनी पड़ेगी।

पाकिस्तान प्लेइंग इलेवन: फखर जमान, इमाम-उल-हक, आगा सलमान, बाबर आजम (कप्तान), नसीम शाह, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर),  इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शुबमन गिल, रवींद्र जडेजा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, मोहम्मद सिराज, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, मोहम्मद शमी,  शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, तिलक वर्मा, जसप्रीत बुमराह,  अक्षर पटेल, सूर्यकुमार यादव, प्रसिद्ध कृष्णा

यह भी पढ़ें- IRCTC पर ऐसे बनाएं अकाउंट, रिजर्वेशन के लिए स्टेशन के नहीं काटने पड़ेंगे चक्कर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement