Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

7000 रुपये से कम में लॉन्च हुआ 6000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, मिलते हैं धांसू फीचर्स

Infinix Smart 8 Plus भारत में लॉन्च हो गया है। इनफिनिक्स का यह सस्ता स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा फोन में iPhone 15 की तरह डायनैमिक आईलैंड डिजाइन वाला डिस्प्ले मिलता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 01, 2024 12:47 IST
Infinix Smart 8 Plus- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix Smart 8 Plus

Infinix ने एक और सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। इनफिनिक्स का यह स्मार्टफोन 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। इस फोन में iPhone 15 की तरह डायनैमिक आईलैंड वाला डिस्प्ले भी दिया गया है। इससे पहले भी कंपनी ने कुछ दिन पहले Infinix Hot 40i को बजट प्राइस में पेश किया था। आइए जानते हैं इनफिनिक्स के इस सस्ते स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच का बड़ा HD+ डिस्प्ले मिलता है। फोन का डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इनफिनिक्स ने इसमें मैजिक रिंग फीचर दिया है, जो फ्रंट कैमरा के आस-पास के डिस्प्ले में एनिमेशन की तरह दिखता है। कोई भी नोटिफिकेशन आने पर यह दिखने लगता है। यह एप्पल के डायनैमिक आईलैंड की तरह ही काम करता है।

Infinix Smart 8 Plus में Mediatek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 4GB RAM + 128GB में आता है। फोन की रैम को 8GB तक वर्चुअली एक्सपेंड कर सकते हैं। वहीं, इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाई जा सकती है।

फोन में 6000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। कंपनी का दावा है कि यह फोन 47 घंटे के टॉक टाइम, 90 घंटे के म्यूजिक प्ले टाइम और 45 मिनट वीडियो प्लेबैक टाइम को सपोर्ट करेगा। यह स्मार्टफोन Android 13 पर बेस्ड कस्टमाइज्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।

इस स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50MP का मेन कैमरा मिलता है। इसके अलावा फोन में एक AI कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का कैमरा मिलेगा।

कीमत और ऑफर्स

इस बजट स्मार्टफोन को गेलेक्सी व्हाइट, शाइनी गोल्ड, टिंबर ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन की कीमत 7,799 रुपये है। कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर 800 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। इसकी पहली सेल 9 मार्च 2024 को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आयोजित की जाएगी। फोन की खरीद पर 1,000 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

यह भी पढ़ें - Airtel का ARPU बढ़ाने पर जोर, क्या महंगे होंगे मोबाइल प्लान?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement