Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Infinix Smart 8 Plus की सेल भारत में हुई शुरू, 7000 रुपये से कम है इसकी कीमत

अगर आप अपने लिए एक सस्ता और फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। इनफिनिक्स ने इसी महीने Infinix Smart 8 Plus को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। अब कंपनी ने अपने फैंस के लिए इस फोन को सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है। आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 09, 2024 15:57 IST
FlipKart, infinix, Infinix Mobile, Infinix Phone, Infinix Smart 8 Plus, Infinix Smart 8 Plus price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इनफिनिक्स के लेटेस्ट लॉन्च स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी इनफिनिक्स ने इस महीने की शुरुआत में भारत में Infinix Smart 8 Plus को लॉन्च किया था। कंपनी ने इनफिनिक्स स्मार्ट 8 प्लस स्मार्टफोन को  लो बजट सेगमेंट में पेश किया है, लेकिन इसमें ग्राहको को अट्रैक्टिव लुक और प्राइस के मुकाबले दमदार फीचर्स मिलते हैं। अगर आप एक सस्ता स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि अब यह फोन सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। आप इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर Infinix Smart 8 Plus आज यानी 9 मार्च से सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। इस सस्ते फोन में कंपनी ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन की तरह हाई रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले और बड़ी बैटरी दी है। इससे आप बिना किसी टेंशन के एक बार फुल चार्ज करने के बाद पूरे दिन तक आराम से चला सकते हैं। 

अगर स्मार्टफोन लेने के लिए आपका बजट 7 हजार रुपये से 8 हजार रुपये के बीच का है तो Infinix Smart 8 Plus की तरफ जा सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 7000 रुपये से कम है। इनफिनिक्स ने इसे 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। आपको बता दें कि इस फोन में इनफिनिक्स ने ऐपल आईफोन की तरह डायनेमिक आइलैंड का फीचर भी दिया है। 

बैंक ऑफर में होगी एक्स्ट्रा बचत

अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो बता दें कि कंपनी ग्राहकों को कुछ ऑफर्स भी दे रही है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको SBI, HDFC, ICICI बैंक के क्रेडिट और  डेबिट कार्ड पर 800 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिलेगा। बैंक ऑफर के बाद आप Infinix Smart 8 Plus को सिर्फ 6999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

बैंक डिस्काउंट के बाद आप अगर अधिक पैसे की बचत करना चाहते हैं तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट में इस फोन पर 6500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। हालांकि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी ये आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। इस फोन को कंपनी ने व्हाइट, गोल्ड और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है। 

Infinix Smart 8 Plus के फीचर्स

  1. Infinix Smart 8 Plus में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। 
  2. डिस्प्ले में IPS पैनल दिया गया है जिसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है साथ ही इसमें 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. Infinix Smart 8 Plus में अच्छी परफॉर्मेंस मिलने वाली है क्योंकि इसमें कंपनी ने ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G36 चिपसेट दिया है। 
  4. यह स्मार्टफोन सिंगल वेरिएंट के साथ आता है जिसमें 4GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ डुअल कैमरा दिया गया है जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का मिलता है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Sale हुई शुरू, Smartphone, Smart TV और AC पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement