Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Flipkart Sale हुई शुरू, Smartphone, Smart TV और AC पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप अपने घर के लिए एसी, फ्रिज, कूलर या फिर स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो अभी शॉपिंग का शानदार मौका है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को लिए Big Upgrade sale 2024 सेल शुरू कर दी है। फ्लिपकार्ट की यह सेल 15 मार्च तक चलेगी। इसमें आप प्रीमियम गैजेट्स पर भी भारी बचत कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 09, 2024 13:54 IST
Flipkart sale, flipkart upcoming sale, flipkart upcoming sale 2024, flipkart big upgrade sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की नई सेल में आईफोन, एसी, स्मार्ट टीवी को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

Flipkart Sale 2024: अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते हैं और डिस्काउंट ऑफर के लिए सेल आने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए नई सेल शुरू कर दी है। फ्लिपकार्ट पर आज से Flipkart Big Upgrade sale 2024 सेल शुरू हो गई है। यह सेल 9 मार्च से लेकर 15 मार्च 2024 तक चलेगी। 

Flipkart Big Upgrade sale में आप सात दिन तक हैवी डिस्काउंट के साथ स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एयर कंडीशनर समेंत दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स और होम अप्लायंसेस खरीद सकेंगे। Big Upgrade sale का फायदा लेकर आप प्रीमियम गैजेट्स को भी बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स भी

फ्लिपकार्ट अपनी Big Upgrade sale में ग्राहकों को फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ बैंक ऑफर भी दे रही है। इस तरह आप इस सेल में एक्स्ट्रा पैसे बचा सकते हैं। कंपनी एक्सिस बैंक के कार्ड पर ग्राहकों को 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दे रही है। अगर आप बड़ी स्क्रीन की स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते या फिर गर्मी के लिए एयर कंडीशनर या फिर फ्रिज लेना चाहते हैं तो अभी शॉपिंग का शानदार मौका है। 

प्रीमियम प्रोडक्ट को खरीदने का शानदार मौका

Big Upgrade sale में आप सैमसंग की स्मार्ट क्रिस्टल विजन 4K टीवी को सिर्फ डिस्काउंट ऑफर के बाद सिर्फ 26 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं दूसरी तरफ एयर कंडीशनर के ऑफर की बात करें तो आप LG का 1.5 टन वाला 3 स्टार एसी सिर्फ 33, 490 रुपये में खरीद सकते हैं। 

इसी तरह आपको ऐपल आईफोन्स पर भी हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के साथ iPhone 15 को आप अभी सिर्फ 65,999 रुपये में जबकि वहीं iPhone 14 को आप सिर्फ 56,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसी तरह आप सेल में Samsung Galaxy S23 को सिर्फ को आप 27% छूट के साथ सिर्फ 69,999 रुपये में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि हमने जो कीमत आपको बताई है वह सभी फोन्स के बेसिक वेरिएंट की कीमत है।  

यह भी पढ़ें- Phone Call App पर दिखेगी Whatsapp Call History, Google ला रहा है नया कॉलिंग ऐप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement