Friday, April 19, 2024
Advertisement

Apple Store या फिर Online, iPhone कहां ज्यादा सस्ता मिलेगा? यहां जानें सब कुछ

अगर आप आईफोन 14 खरीदने का प्लान कर रहे हैं और इस बात से कंफ्यूज हैं कि स्टोर से खरीदें या ऑनलाइन ऑप्शन पर जाएं तो आज आपको बताते हैं कि कहां पर आपको ज्यादा बेहतर ऑफर मिल सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: April 24, 2023 11:36 IST
Tech news, iPhone, iPhone 14, iPhone 14 news, apple store, apple offline store, apple saket- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एपल स्टोर पर भी आपको कई तरह के ऑफर मिल सकते हैं।

Where you Can get cheaper iPhone: दुनिया की सबसे प्रीमियम कंपनी मानी जानें वाली एपल ने भारत में अपने दो स्टोर ओपन कर दिए हैं। एपल ने 18 अप्रैल को मुंबई में और दिल्ली में 20 अप्रैल को एपल स्टोर ओपन किए थे। अब तक लोग आईफोन और दूसरे एपल प्रोडक्ट ऑनलाइन या फिर ऑफलाइन मार्केट से खरीदते थे। अब जब देश में एपल का ऑफिशियल स्टोर ओपन हो गया है तो लोगों के मन में सवाल आ रहा है कि अब वे आईफोन कहां से खरीदें। उन्हें एपल स्टोर में आईफोन सस्ता मिलेगा या फिर ऑनलाइन सस्ता मिलेगा?

आज की खबर में हम आईफोन के बारे में बात करेंगे। अगर आप आईफोन 14 खरीदने का प्लान कर रहे हैं और इस बात से कंफ्यूज हैं कि स्टोर से खरीदें या ऑनलाइन ऑप्शन पर जाएं तो आपको बता दें कि आईफोन 14 आपको ऑनलाइन ज्यादा सस्ता पड़ेगा। आईफोन 14 पर एपल स्टोर  की तुलना में अमेजन, फ्लिपकार्ट और क्रोमा जैसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

मिल रहा है बैंक ऑफर

ऑनलाइन वेबसाइट पर आपको iPhone14 की कीमत 71,999 रुपये देखने को मिलेगी जबकि वहीं यह स्मार्टफोन एपल स्टोर पर 79,999 रुपये में मिलेगा। अगर आप ऑनलाइन माध्यम से आईफोन 14 खरीदते हैं तो HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 4 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

आईफोन खरीदने पर भारी एक्सचेंज ऑफर

ऑनलाइन माध्यम में आपको तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी देखने को मिल जाएगा। अमेजन से IPhone 14 खरीदने पर आपको 22 हजार से ज्यादा का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है जबकि फ्लिपकार्ट पर आपको 29,250 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

अगर आप एक्सचेंज समेत सभी ऑफर्स को मिला देते हैं तो एपल स्टोर की तुलना में ऑनलाइन आपको आईफोन 14 काफी ज्यादा सस्ते दाम में मिल जाएगा। वैसे आपको स्टोर में भी कुछ ऑफर मिल जाएंगे लेकिन फ्लिकार्ट और अमेजन की तुलना में काफी कम होंगे।

यह भी पढ़ें- Jio के इस प्लान के आगे सब पड़े फीके, 84 दिनों तक हर दिन मिलेगा 2 GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement