Sunday, July 21, 2024
Advertisement

itel ने 16GB रैम वाला itel s23 स्मार्टफोन किया लॉन्च, कीमत सिर्फ 8,799 रुपये

आईटेल ने कम बजट में 16 GB रैम वाला फ्लैगशिप स्मार्टफोन itel S23 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर इस स्मार्टफोन को डिजाइन किया जो कम बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन यूज करना चाहते हैं। इसमें यूजर्स को 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 12, 2023 9:52 IST
itel s23, itel s23 price, itel s23 specifications, smartphone under 10k- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईटेल के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को लो प्राइस में प्रीमियम फीचर्स मिलते हैं।

Cheapest Smartphones with 16GB Ram: स्वदेशी कंपनी itel ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन itel S23 लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने जिस प्राइस रेंज में इसे लॉन्च किया है उसने सबसे होश उड़ा दिए हैं। आईटेल ने सिर्फ 9 रुपये के बजट में यूजर्स को प्रीमियम स्मार्टफोन दिया है। itel S23 को 16GB रैम के साथ लॉन्च किया है। यह भारत का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जिसमें 9 हजार रुपये से कम में 16GB रैम मिल रही है। 

अगर आपका बजट काफी कम है और आप एक बड़ी रैम और स्टोरेज वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो itel S23 की तरफ जा सकते हैं। ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर इस स्मार्टफोन की बिक्री 14 जून से शुरू होगी। आइए आपको itel S23 के बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

itel S23 की कीमत और फीचर्स

itel S23 की शुरुआती कीमत 8,799 रुपये है। ग्राहकों को इस स्मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन मिलने वाले हैं। जिसमें Starry Black और Mystery White का ऑप्शन होगा। इसमें ग्राहको को 6.6 इंच की एचजी प्लस आईपीएस डिस्प्ले मिलेगी। स्मूथनेस के लिए कंपनी ने डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। इसमें आपको 8GB रैम मिलती है और साथ में आप 8GB तक इसको एक्सपैंड कर सकते हैं। इस तरह से इसमें आपको कुल 16GB की रैम मिल जाती है। itel S23 में 128GB की इनटरनल स्टोरेज मिल जाती  है। 

1TB तर स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं

itel S23 की स्टोरेज को आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं। यह स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 12 पर रन करेगा जिसे फ्यूचर में आप अपडेट कर सकते हैं। अगर कैमरा सेक्शन की बात की जाए तो इसके रियर में 50MP का कैमरा दिया गया है जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है।

यह भी पढ़ें- Oneplus Foldable Phone इस महीने होगा लॉन्च, Samsung Galaxy Z Fold को मिलेगी टक्कर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement