Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Itel S23 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 9 जून को होगा लॉन्च, मिलेगा कलर चेंजिंग बैक पैनल, 50MP कैमरा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल बहुत जल्द भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने ग्राहकों के लिए लॉन्चिंग डेट का भी ऐलान कर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह एक फ्लैगशिप डिवाइस होगा लेकिन इसे बेहद कम प्राइस रेंज में मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 08, 2023 7:49 IST
Amazon, Smartphone, itel Smartphone, Itel S23, Tech News, New Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी अपने इस स्मार्टफोन में कई बेहतरीन फीचर्स ग्राहकों को देने वाली है।

Itel S23 Smartphones: स्मार्टफोन मेकर कंपनी आईटेल भारतीय बाजार में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। कंपनी इस बारे में बुधवार को ऐलान भी कर दिया है। कंपनी ने बताया कि वह अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Itel S 23 को 9 जून को लॉन्च करेगा। कंपनी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बेहतरीन फीचर्स मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस एक यूनिक डिजाइन में तैयार किया है। 

माना जा रहा है कि कंपनी इस एक ऐसी प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है जो सभी को हैरान करने वाली है। अब तक सामने आईं लीक्स के मुताबिक आईटेल अपने इस स्मार्टफोन 9000 रुपये के आस पास लॉन्च कर सकता है। डे-टू-डे वर्क में यह स्मार्टफोन स्मूथ परफॉर्मेंस दे सकता है। 

Itel S23 के स्पेसिफिकेशन्स

अगर कंपनी इस स्मार्टफोन को इस प्राइस रेंज में लॉन्च करती है तो इससे मार्केट में बजट सेगमेंट में एक तगड़ा कंपटीशन तैयार हो जाएगा। अगर इसके कुछ फीचर्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को रियर में 50MP का एजडी कैमरा मिलने मिलेगा। कंपनी ने इसमें 8MP का फ्रंट में सेल्फी कैमरा भी दिया है।  इसके साथ ही इसमें 16GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल सकती है।

आईटेल की तरफ से ई-कॉमर्स वेबसाइट पर नोटिफाई मी की भी घोषणा कर दी है। यूजर्स इसे खरीदने के लिए रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं। लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में कलर चेंजिंग डिजाइन दिया गया है जो इसे फैशनेबल और ट्रेंडी टज देगा। जब सूरज की किरणें इस पर पड़ती हैं तो स्मार्टफोन का रंग बदल जाता है। 

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन में क्या होता है OIS और EIS, फोन खरीदने से पहले जान लें इसका काम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement