Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio फाइबर के ये हैं बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, 6600GB डेटा के साथ मिलेगी 1Gbps की तगड़ी स्पीड

जियो अपने ग्राहकों को मोबाइल रिचार्ज प्लान्स के साथ साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन और उसके रिचार्ज प्लान में बेहतरी ऑफर्स देती है। जियो फाइबर कनेक्शन में कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स हैं जिसमें आपको ज्यादा डेटा और तेज इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती है। रिलायंस जियो के पास मोबाइल की ही तरह फाइबर प्लान की भी वाइड रेंज मौजूद है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 02, 2023 19:00 IST
Jio fiber, Jio Fiber Cheapest Plan, Jio Broadband Plan, Jio Fiber Plans List, Jio News, Jio, jio Fib- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के फाइबर कनेक्शन में आप हाई स्पीड इंटरनेट के साथ ओटीटी ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

जकल सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेटा ऑफर करती है। लेकिन कई लोग ऐसे होते हैं जिनका काम डेली डेटा लिमिट से नहीं चल पाता है। अगर आप भी कुछ ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट डेटा की खपत ज्यादा होती है तो आपको ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेना चाहिए। हालांकि एक सस्ता और बेहतरीन ऑफर वाला ब्रॉडबैंड कनेक्शन मिलना बेहद मुश्किल है। लेकिन, अगर आप जियो के ग्राहक हैं तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है।

जियो अपने ग्राहकों को मोबाइल रिचार्ज प्लान्स के साथ साथ ब्रॉडबैंड कनेक्शन और उसके रिचार्ज प्लान में बेहतरी ऑफर्स देती है। जियो फाइबर कनेक्शन में कई ऐसे रिचार्ज प्लान्स हैं जिसमें आपको ज्यादा डेटा और तेज इंटरनेट कनेक्टिविटी मिलती है। रिलायंस जियो के पास मोबाइल की ही तरह फाइबर प्लान की भी वाइड रेंज मौजूद है। आप अपनी सुविधा के अनुसार प्लान्स चुन सकते हैं।

आपको बता दें कि जियो के पास 30Mbps से लेकर 1Gbps तक की स्पीड वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का 1Gbps वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आप एक साथ कई डिवाइस में तेज रफ्तार से इंटरनेट की सुविधा का फायदा उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं जियो फाइबर के प्रीपेड प्लान्स के बारे में...

Jio फाइबर प्रीपेड प्लान की पूरी लिस्ट

Jio Fiber का 399 रुपये का प्लान

जियो फाइबर का यह सबसे सस्ता प्रीपेड प्लान है। इसमें यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है और साथ इसमें 30 Mbps स्पीड के साथ डेटा का इस्तेमाल कर पाएंगे। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग फ्री मिलेगी।

Jio Fiber का 699 रुपये का प्लान

जियो फाइबर का यह प्लान भी 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है लेकिन इसमें यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड मिलती है। इसमें भी अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग मिलती है।

Jio Fiber का 999 रुपये का प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में यूजर्स 150Mbps की स्पीड से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है।

1499 रुपये का प्लान

इस प्लान में ग्राहकों को 300Mbps की स्पीड मिलेगी। इसका सबसे बड़ा फायदा यह है कि इसमें Netflix, Jiocinema, Amazon Prime, Disney+Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

2499 रुपये का प्लान

जियो फाइबर के इस प्लान में यूजर्स को 500Mbps की स्पीड मिलती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो आपको इसमें 16 ऐप्स का भी सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

8499 रुपये का प्लान

रिलायंस जियो का यह सबसे महंगा रिचार्ज प्लानहै। इसमें यूजर्स को कुल 6600GB डेटा   इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इस प्लान में जियो अपने ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का स्टैंडर्ड सब्सक्रिप्शन, अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन और 19 ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। 

यह भी पढ़ें- Honor ने पेश किया अब तक का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन, Galaxy Z Fold 5 की बढ़ेंगी मुश्किलें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement