Friday, May 03, 2024
Advertisement

Jio ने लॉन्च किए दो सस्ते प्लान्स, मच गया हड़कंप, सिर्फ 29 रुपये में मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन

रिलायसं जियो अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लेकर आया है। जियो ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए दो नए सस्ते प्लान्स पेश किए हैं। अगर आप अपने स्मार्टफोन में जियो का सिम इस्तेमाल करते हैं तो अब आप सिर्फ 29 रुपये के छोटे सब्सक्रिप्शन प्लान से 4K क्वालिटी में कंटेंट देख सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 25, 2024 13:19 IST
jio, jio cinema, jiocinema, jiocinema app, jiocinema 29 plan, jiocinema plan from 25 april, jiocinem- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने ग्राहकों के लिए पेश किए दो तगड़े सब्सक्रिप्शन प्लान।

Jiocinema Plans for jio users: रिलायंस जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए कुछ ऐसा ऑफर लेकर आता है जिसे दूसरी टेलिकॉम कंपनियां सोच भी नहीं पाती। अगर आपके स्मार्टफोन में रिलायंस जियो का सिम है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। सस्ते प्रीपेड रिचार्ज प्लान ऑफर करने के बाद अब जियो ने टेलिकॉम इंडस्ट्री का सबसे सस्ता OTT प्लान भी पेश कर दिया है। जियो ने आज अपने यूजर्स के लिए दो धमाकेदार सस्ते प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। 

आपको बता दें कि जियो ने कुछ दिन पहले ऐलान किया था कि वह 25 अप्रैल को कुछ नए प्लान्स पेश करेगा। अब कंपनी ने यूजर्स को जियो सिनेमा में स्ट्रीमिंग करने के लिए दो सस्ते, किफायती और धमाकेदार प्लान्स पेश कर दिए हैं। कंपनी ने जियो सिनेमा के लिए जो दो नए प्लान्स पेश किए हैं उनकी कीमत 29 रुपये और 89 रुपये है। कंपनी पिछले कुछ दिनों से इन प्लान्स को टीज कर रही है थी। आइए आपको इनके फायदे के बारे में डिटेल से बताते हैं।

JioCinema का 29 रुपये का प्लान

जियो ने अपने यूजर्स को सबसे सस्ते ओटीटी प्लान उपलब्ध करा दिया है। अगर आप अपने स्मार्टफोन में जियो सिनेमा पर ऐड फ्री कंटेंट देखना चाहते हैं तो अब आप 29 रुपये का सब्सक्रिप्शन प्लान ले सकते हैं। इस छोटे से प्लान में आप अपने फोन पर 4k क्वालिटी के साथ कंटेंट का लुत्फ उठा सकते हैं। अगर आप जियो सिनेमा का 29 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आप सिर्फ एक समय पर एक ही डिवाइस पर ऐप को ऐक्सेस कर पाएंगे। 

JioCinema का 89 रुपये वाला प्लान

जियो की तरफ से अपने यूजर्स के लिए जियो सिनेमा का फैमिली प्लान भी लॉन्च किया गया है। इस फैमिली प्लान की कीमत 89 रुपये हैं। अगर आप इस 89 रुपये से जियो सिनेमा का सब्स्क्रिप्शन लेते हैं तो आप एक अकाउंट से एक समय पर एक साथ चार अलग अलग डिवाइस पर ऐप को लॉगिन कर सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप पहले से ही जियो सिनेमा के प्रीमियम सदस्य हैं तो आप आटोमैटिकली फैमिली प्लान में अपग्रेड हो जाएंगे। 

आपको बता दें कि जियो सिनेमा ने 29 रुपये और 89 रुपये के दोनों प्लान्स ऐड फ्री सुविधा देने के लिए लॉन्च किए हैं। जियो सिनेमा में आप बिना किसी तरह का सब्स्क्रिप्शन प्लान लिए फ्री में आईपीएल 2024 के मैचों का लाइव प्रसारण देख पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- iPhone 16 series को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, इस बार लॉन्च हो सकता है ये सस्ता मॉडल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement