Saturday, May 04, 2024
Advertisement

iPhone 16 series को लेकर सामने आई बड़ी अपडेट, इस बार लॉन्च हो सकता है ये सस्ता मॉडल

टेक दिग्गज ऐपल इस साल सितंबर-अक्टूबर के महीने में आईफोन की नई सीरीज iPhone 16 Series को लॉन्च कर सकता है। लॉन्च इवेंट को अभी काफी दिन हैं लेकिन अभी से इसको लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। अब अपकमिंग आईफोन्स को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 25, 2024 10:28 IST
Iphone 16 pro max, iphone 16 pro, iphone 16 ultra, iphone 16 launch date in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन 16 सीरीज के साथ बाजार में आ सकता है सस्ता आईफोन।

Apple iPhones 16 launch update: ऐपल लवर्स हर साल नए आईफोन की लॉन्चिंग का बेसब्री के साथ इंतजार करते हैं। अगर आप भी नए आईफोन के लॉन्च होने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। ऐपल इस साल सितबंर अक्टूबर के महीने में आईफो की नई सीरीज iPhone 16 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। लॉन्च इवेंट में अभी काफी समय है लेकिन अभी से इसको लेकर लीक्स आना शुरू हो गई हैं। 

हम सब जानते हैं तो आईफोन्स प्रीमियम स्मार्टफोन्स होते हैं और हर कोई इन्हें लेना चाहता है। ऐपल अपने यूजर्स की सेफ्टी के लिए आईफोन्स में तगड़े प्राइवेसी फीचर्स देता है और यही कारण है कि ज्यादा तर लोग अपने डेटा की सेफ्टी के लिए आईफोन्स खरीदते हैं। माना जा रहा है कि इस बार ऐपल iPhone 16 सीरीज में कई बड़े धांसू फीचर्स दे सकता है। 

iPhone 16 Series को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है। नए आईफोन सीरीज को लेकर सामने आई लेटेस्ट लीक के अनुसार इस बार कंपनी मार्केट में 6 आईफोन्स लॉन्च कर सकती  है। सभी मॉडल्स में आपको दमदार कैमरा फीचर्स मिलने वाले हैं। 

Apple लॉन्च कर सकता है ये मॉडल्स

iPhone 16 series में आने वाले मॉडल्स की बात करें तो इस बार कंपनी iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max को लॉन्च कर सकती है। इन चार माडल्स के अलावा कंपनी सीरीज में iPhone 16 SE को भी पेश कर सकती है। SE मॉडल में ग्राहकों को दो नए आईफोन्स मिल सकते हैं। 

आपको बता दें कि ऐपल आईफोन का SE मॉडल एक सस्ता मॉडल है जिसे कंपनी अलग से लॉन्च करती है। iPhone SE को कंपनी कभी भी रेगुलर सीरीज के साथ बाजार में नहीं उतारती है। हालांकि इस बार ट्रेंड काफी बदलने वाला है। कंपनी अपकमिंग सीरीज के साथ iPhone 16 SE और iPhone 16 Plus SE को लॉन्च कर सकता है। दोनों ही मॉडल में सिंगल रियर कैमरा मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- YouTube का भविष्य पड़ा खतरे में, एलन मस्क लॉन्च करेंगे वीडियो स्ट्रीमिंग XTV APP

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement