Saturday, May 04, 2024
Advertisement

BSNL का 425 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, एक ही रिचार्ज में खत्म हो जाएंगी सभी टेंशन

सरकारी टेलिकॉम एजेंस बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। BSNL के पास हर एक स्टेट के लिए कई सारे धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको BSNL के एक ऐसे जबरदस्त प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें 425 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 25, 2024 7:40 IST
BSNL, BSNL Offer, BSNL Recharge, BSNL Plan, BSNL News, Annual Plan, BSNL 425 Validity Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL के पास कई सारे धमाकेदार प्लान मौजूद हैं।

BSNL Cheapest Annual Plan: सरकारी टेलिकॉम एजेंसी बीएसएनएल (BSNL) भले ही जियो, एयरटेल और वीआई से यूजर बेस के मामले में पीछे हो लेकिन कंपनी अपने यूजर्स को बेहतरीन ऑफर्स देती है। BSNL ने यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए अपने पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान्स शामिल किए हैं। आज हम आपको बीएसएनएल का एक ऐसा जबरदस्त प्लान बताने जा रहे हैं जो उन यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद रहने वाला है जिन्हें लंबी वैलिडिटी चाहिए। 

आपको बीएसएनएल के पास अलग अलग स्टेट यूजर्स के लिए अलग अलग प्लान्स मौजूद हैं। BSNL अपने यूजर्स को डेटा, फ्री कॉलिंग और वैलिडिटी के अलग अलग कई सारे बेहतरीन प्लान्स ऑफर करती है। BSNL ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान शामिल किया है जिसमें यूजर्स को धमाकेदार वैलिडिटी ऑफर दिया जा रहा है। 

BSNL का सबसे धमाकेदार ऑफर

आपको बता दें कि BSNL के खजाने में एक ऐसा प्लान है जिसमें 30 दिन 84 दिन या फिर 365 दिन की नहीं बल्कि ग्राहकों को 425 दिन की लंबी वैलिडिटी दी जाती है। अगर आप एक ही रिचार्ज प्लान में बार बार के रिचार्ज कराने के झंझटे फ्री होना चाहते हैं तो आप BSNL के इस प्लान की तरफ जा सकते हैं। आइए आपको इस लंबी वैडिटी वाले प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

आपको बता दें कि BSNL के पास कई सारे धमाकेदा प्लान्स हैं। इन्हीं में एक प्लान है 2,398 रुपये का। BSNL का यह प्लान लंबी वैलिडीटी वाला सबसे सस्ता और किफायती प्लान है। इस प्लान में आपको 425 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 425 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा उठा सकते हैं। 

कंपनी दे रही है जमकर डेटा

BSNL अपने यूजर्स को इस प्लान में भरपूर डेटा का भी फायदा देती है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 850GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन इसमें 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। ऐसे में अगर आप इंटरनेट डेटा इस्तेमाल करने वाले नॉर्मल यूजर हैं तो आपके लिए यह रिचार्ज प्लान एक बेस्ट डील बन जाता है। BSNL यूजर्स को इसमें डेली 100 SMS फ्री भी देती है। 

रिचार्ज प्लान पर ये है कंडीशन

अगर आप BSNL के इस दमदार रिचार्ज प्लान के फायदे जानकर हैरान हैं और इस प्लान को लेना चाहते हैं तो आपको थोड़ा रुकना चाहिए। जैसा की हमने आपको ऊपर बताया कि BSNL अलग अलग स्टेट के लिए अलग अलग रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। 425 दिन की वैलिडिटी वाला यह धांसू प्लान भी हर किसी के लिए नहीं है। कंपनी जम्मू एंड कश्मीर रीजन के यूजर्स के लिए यह प्लान ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें- Nokia फोन बनाने वाली HMD ने लॉन्च की पहली स्मार्टफोन सीरीज, आपके बजट में इसकी कीमत, जानें फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement