Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio यूजर्स के लिए अब NetFlix Free, इन 4 प्लान्स ने करा दी बल्ले-बल्ले

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ते और महंग हर तरह के प्लान्स ऑफर करता है। जियो अपने कई प्लान्स में यूजर्स को OTT का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। आज हम आपको कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको NetFlix का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 10, 2024 14:48 IST
free netflix, Free netflix recharge, Free netflix jio, Free netflix jio plans, Free netflix jio offe- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

रिलायंस जियो भारत में टेलिकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी है। जियो कई अपने यूजर्स को प्रीपेड, पोस्टपेड, ब्राडबैंड और एयर फाइबर जैसी कई तरह की धमाकेदार सर्विस प्रवाइड कराता है। अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी प्रीपेड के साथ साथ पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड कनेक्शन के साथ OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। जियो के इस ऑफर्स का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर्स को अब ओटीटी के लिए अलग से पैसे खर्च नहीं करने पड़ते हैं। 

आपको बता दें कि जब भी OTT ऐप्स की सब्स्क्रिप्शन की बात आती है तो सबसे ज्यादा पैसे नेटफ्लिक्स में खर्च होते हैं। नेटफ्लिक्स का मंथली प्लान दूसरे ओटीटी सब्सक्रिप्शन से काफी ज्यादा होता है। लेकिन अब जियो यूजर्स की परेशानी को दूर कर दिया है। जियो अपने प्लान्स में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है। 

आइए हम आपको जियो के प्रीपेड और पोस्टपेड के कुल 4 ऐसे प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप फ्री में नेटफ्लिक्स का लुत्फ उठा सकते हैं। 

Jio के NetFlix वाले प्रीपेड प्लान

jio का 1099 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो के प्रीपेड सेक्शन में नेटफ्लिक्स वाले दो रिचार्ज प्लान्स शामिल हैं। इसमें पहला प्लान सस्ता रिचार्ज प्लान 1099 रुपये का आता है। इसमें ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसमें आपको 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान में 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है। 

Jio का 1499 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट का प्रीपेड वाला दूसरा नेटफ्लिक्स वाला प्लान 1499 रुपये का आता है। इसमें यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 252GB डेटा मिलता है। आप हर दिन इसमें 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100SMS फ्री मिलते हैं। जियो इस प्लान में भी ग्राहकों को नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

Jio के NetFlix वाले पोस्टपेड प्लान्स

 jio का 699 रुपये वाला प्लान

जियो ने पोस्टपेड सेक्शन में भी दो प्लान्स नेटफ्लिक्स के लिए ऐड कर रखे हैं। पहला प्लान 699 रुपये के साथ आता है। इसमें यूजर्स अपने फेमली मेंबर्स के 3 सिम को ऐड कर सकते हैं। जियो इस प्लान में 100GB डेटा ऑफर करता है। खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम का फ्री सब्स्क्रिप्शन मिलता है। 

जियो का नेटफ्लिक्स वाला दूसरा पोस्टपेड प्लान 1499 रुपये का आता है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 300GB डेटा मिलता है। ओटीटी ऐप्स के लिए यह पोस्टपेड प्लान भी ग्राहकों को काफी अट्रैक्ट करने वाला है। इस में जियो अपने ग्राहकों को नेटफ्लिक्स के साथ साथ अमेजन प्राइम, जियो टीवी और जियो सिनेमा का भी फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

यह भी पढ़ें- Airtel का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 1 रुपये ज्यादा देकर मिलेगा 84GB डेटा 20 OTT ऐप्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement