Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Airtel का धमाकेदार प्लान, सिर्फ 1 रुपये ज्यादा देकर मिलेगा 84GB डेटा 20 OTT ऐप्स

अगर आप जियो और एयरटेल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके काम की है। जियो और एयरटेल की लिस्ट में कई तरह के अलग-अलग प्लान्स शामिल हैं। एयरटेल की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जो जियो के एक प्लान से सिर्फ 1 रुपये महंगा लेकिन इसमें ग्राहकों को कई शानदार ऑफर्स मिलते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 10, 2024 10:39 IST
Airtel offer, Airtel News, Airtel 399 Plan, Airtel 399 Plan offer, एयरटेल, जियो, रिलायंस जियो- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल सस्ते प्लान में ग्राहकों को दे रहा है शानदार ऑफर्स।

रिलायंस जियो और एयरटेल देश की दो दिग्गज टेलिकॉम कंपनी है। दोनों ही कंपनियां एक दूसरे को पछाड़ने की होड़ में अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर्स के नए-नए प्लान्स पेश करती रहती हैं। दोनों ही कंपनियों के रिचार्ज पोर्टफोलियों में एक से बढ़कर एक प्लान्स मौजूद हैं। हालांकि इस समय एयरटेल का एक प्लान टेलिकॉम यूजर्स के बीच धमाल मचा रहा है। 

हम सब जानते हैं कि रिलायंस जियो के सबसे सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करने के लिए जाना जाता है। लेकिन एयरटेल की लिस्ट में एक ऐसा प्लान है जियो से ज्यादा ऑफर्स ग्राहकों को पेश कर रहा है। एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान जियो थोड़ा आगे निकल रहा है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

एयरटेल के जिस धमाकेदार प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 399 रुपये का प्लान है। एयरटेल का यह प्लान जियो के 398 रुपये वाले प्लान को कड़ी टक्कर दे रहा है। एयरटेल का प्लान जियो के प्लान से सिर्फ 1 रुपये महंगा है, लेकिन इसमें यूजर्स को डेटा और ओटीटी के बेनिफिट्स जियो से कहीं ज्यादा मिलते हैं। 

Jio का 398 रुपये का प्लान

जियो के 398 रुपये के प्लान में ग्राहकों को शानदार ऑफर्स मिलते हैं। जियो का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आप 28 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही आप पूरी वैलिडिटी में 56GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं यानी हर दिन 2GB इंटरनेट डेटा यूज कर सकते हैं। इसमें आपको हर दिन 100SMS भी मिलते हैं। जियो इस प्लान में ग्राहकों को 12 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस कर सकते हैं। 

Airtel offer, Airtel News, Airtel 399 Plan, Airtel 399 Plan offer, एयरटेल, जियो

Image Source : फाइल फोटो
एयरटेल और जियो के दो धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स।

Airtel का 399 रुपये वाला प्लान

जियो की तुलना में एयरटेल का यह प्लान सिर्फ 1 रुपये महंगा है। लेकिन, इसमें आपको जियो की तुलना में कई ज्यादा ऑफर्स मिलते हैं। एयरटेल का यह प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। जियो अपने प्लान में हर दिन 2GB डेटा ऑफर करता है लेकिन वहीं एयरटेल यूजर्स को 3GB डेटा देता है यानी आप 28 दिन में 84GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 5G कनेक्टिविटी होने पर अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर किया जाता है। एयटेल इस प्लान में 20 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart ने शुरू की Bus Booking सर्विस, सिर्फ 1 रुपये में बुक हो जाएगा टिकट!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement