Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Flipkart ने शुरू की Bus Booking सर्विस, तो सिर्फ 1 रुपये में बुक हो जाएगा टिकट!

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों के लिए बस टिकट बुकिंग की नई सर्विस शुरू की है। फ्लिपकार्ट की इस सर्विस से आप एक शहर से दूसरे शहर में घूमने के लिए आसानी से टिकट बुकिंग कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 10, 2024 10:26 IST
inter-city travel, flipkart travel, Flipkart bus travel, Flipkart bus booking, Flipkart, bus booking- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ट की यह सर्विस देश के 25 हजार से अधिक शहरों के लिए उपलब्ध होगी।

दिग्गज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने अपने लाखो-करोड़ों ग्राहकों के लिए बस बुकिंग की नई सर्विस शुरू की है। कंपनी ने बस बुकिंग की सर्विस ग्राहकों को अपने ऐप पर ही दी है। अगर आप फ्लिपकार्ट के ग्राहक हैं तो अब सस्ते सामान के साथ सस्ते में ट्रैवल करने का भी लुत्फ उठा सकेंगे। फ्लिपकार्ट की बस बुकिंग सर्विस के जरिए आप बेहद कम दाम में टिकट को बुक कर पाएंगे। 

25 हजार से ज्यादा शहरों में होगी कनेक्टिविटी

Bus Booking सर्विस के लिए फ्लिपकार्ट ने कई राज्यों के परिवहन निगमों और प्राइवेट एग्रीगेटर्स के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट अपनी बस बुकिंग सर्विस के जरिए पूरे भारत में पूरे भारत में 25000 से ज्यादा शहरों में कनेक्टिविटी की सुविधा देगा। कंपनी की इस नई सर्विस से लाखों यूजर्स को बड़ी सहूलियत होने वाली है। 

प्लेटफॉर्म में 10 लाख से ज्यादा बसों का ऑप्शन

फ्लिपकार्ट की बस बुकिंग सर्विस में ग्राहकों को 10 लाख से अधिक बसों के ऑप्शन मिलेंगे। बस टिकट के अलावा आप ऐप से फ्लाइट और होटल की बुकिंग भी कर सकते हैं। हालांकि यह दोनों सर्विस फ्लिपकार्ट के ट्रैवल सेक्शन में काफी पहले से ही मौजूद हैं। कंपनी काफी दिनों से इसका ऐड शो कर रही थी लेकिन अब इस सर्विस को लाइव कर दिया गया है। 

1 रुपये में हो सकती है बुकिंग

बता दें कि फ्लिपकार्ट ने एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए इस नई सुविधा को रोलआउट किया है। फ्लिपकार्ट ने बस टिकट बुकिंग शुरू करने के साथ ही कुछ धमाकेदार ऑफर्स भी पेश किए हैं। हालांकि यह आफर्स लिमिटेड टाइम पीरियड के लिए ही हैं। कंपनी अपने ग्राहकों को 1 रुपये में टिकट बुक करने का मौका दे रही है। लेकिन यह ऑफर लकी ड्रॉ के तहत मिलेगा। अगर आप कंपनी के लकी ड्रॉ विनर होते हैं तो आप फ्लिपकार्ट से ट्रेवल करने के लिए 1 रुपये में टिकट बुक कर पाएंगे। 

यह भी पढ़ें- Airtel ने दूर कर दी सबकी हेकड़ी, सस्ते प्लान में मिल रही है पूरे 365 दिन की वैलिडिटी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement