Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Lava पेश करने जा रहा है अपनी पहली स्मार्टवॉच, जानें इसमें क्या कुछ मिलेगा खास

अगर आप अपने लिए एक नई स्मार्टवॉच खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए। स्वदेशी कंपनी लावा बहुत जल्द भारतीय मार्केट में एक शानदार गुड लुकिंग स्मार्टवॉच को पेश करने जा रही है। लावा की पहली स्मार्टवॉच में यूजर्स को AI फीचर्स भी मिलेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 11, 2024 11:57 IST
lava,lava prowatch, lava prowatch features, lava prowatch launch date, lava smartwatch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लावा प्रोवॉच में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

 

Lava Prowatch India Launch: स्वदेशी स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा ने पिछले कुछ एक दो साल में दमदार स्मार्टफोन पेश किए हैं। बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन में तहलका मचाने के बाद अब कंपनी एक नए सेगमेंट में धमाल मचाने जा रही है। स्मार्टफोन के बाद अब लावा अपने फैंस और ग्राहकों के लिए स्मार्टवॉच पेश करने जा रही है। लावा जल्द ही भारतीय मार्केट में  अपनी पहली स्मार्टवॉच को पेश करेगा। 

लावा की तरफ पेश की जाने वाली पहली स्मार्टवॉच का नाम Lava Prowatch है। कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। Lava Prowatch को कंपनी 23 अप्रैल को सुबह 10 बजे लॉन्च करेगी। लॉन्च डेट का खुलासा करने के साथ ही कंपनी ने इसे सोशल मीडिया पर टीज करना शुरू कर दिया है। 

इसमें होंगे की शानदार ट्रैकिंग फीचर्स

Lava Prowatch में ग्राहकों को कई शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं। लावा की यह पहली स्मार्टवॉट मार्केट में मौजूद स्मार्टवॉच को कड़ी टक्कर दे सकती है। Lava Prowatch में कंपनी ने धमाकेदार फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। लावा इस स्मार्टवॉच को इंटरचेंजेबल स्ट्रैप के साथ पेश कर सकता है। 

Lava Prowatch में मिलेंगे AI फीचर्स

लावा प्रोवॉच में यूजर्स को बड़ा डिस्प्ले मिलेगा जो कि स्क्रैच रेसिस्टेंट फीचर के साथ आ सकता है। लावा प्रोवॉच सर्कुलर डिजाइन के साथ लॉन्च होगी। इसमें कंपनी ने एक्टिविटी और हार्ट रेट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए हैं। कंपनी का दावा है कि इसमें यूजर्स को दूसरे स्मार्टवॉच या फिर फिटनेस बैंड की तुलना में कहीं बेहतर ट्रैकिंग फीचर्स मिलेंगे। सबसे खास बात यह है कि लावा प्रोवॉच आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ एंट्री कर सकती है। 

Lava Prowatch की कीमत

अगर आप अपने लिए एक नई अट्रैक्टिव और फीचर रिच स्मार्टवॉच लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं। आपके लिए Lava Prowatch एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर इस अपकमिंग स्मार्टवॉच की कीमत की बात करें तो यह 4000 रुपये से कम के प्राइस रेंज में लॉन्च हो सकती है। 

यह भी पढ़ें- Jio की लिस्ट का नंबर एक प्लान, 28 दिन के लिए मिल रहा है 90GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement