Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Jio की लिस्ट का नंबर एक प्लान, 28 दिन के लिए मिल रहा है 90GB डेटा

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: जियो अपने ग्राहकों को हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करता है। आज हम आपको जियो का एक ऐसा प्लान धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें कंपनी ग्राहकों शॉर्ट वैलिडिटी में 90GB डेटा ऑफर करती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 11, 2024 11:06 IST
jio plans, Jio Offer, Jio recharge, Jio Tech news, Jio Best Plan, Jio Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय 46 करोड़ से अधिक ग्राहक मौजूद हैं। जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। ग्राहकों की सुविधा के लिए जियो ने अपनी रिचार्ज लिस्ट को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड करके रखा है। अगर आप जियो का सबसे किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की होने वाली है। 

जियो की लिस्ट में शॉर्ट टर्म से लेकर लॉन्ग टर्म वैलिडिटी वाले प्लान्स शामिल हैं। आज हम आपको जियो का एक ऐसा शॉर्ट टर्म वाला प्लान बताने जा रहे हैं जो डेटा बेनिफिट के हिसाब से सबसे किफायती साबित होता है। अगर आपको शॉर्ट टर्म प्लान में अधिक डेटा चाहिए तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। 

Jio का सबसे दमदार प्लान

रिलायंस जियो के जिस सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 399 रुपये के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ ही आप 28 दिन तक अपनो के साथ जितना चाहे खुलकर बात करें क्योंकि इसमें कंपनी अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा देती है। 

यूजर्स को मिलेगा भरपूर डेटा

अगर आपक अपने काम के लिए अधिक डेटा की जरूरत है तो जियो का यह प्लान आपके लिए सबसे परफेक्ट है। इसमें आपको 28 दिन के लिए 84GB डेटा ऑफर किया जाता है। यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। कंपनी आपको इस प्रीपेड प्लान में 6GB डेटा एक्स्ट्रा देती है। इस तरह इसमें आपको कुल 90GB डेटा मिल जाता है। 

jio plans, Jio Offer, Jio recharge, Jio Tech news, Jio Best Plan, Jio Cheapest Plan

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सबसे धमाकेदार रिचार्ज प्लान।

जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र में 5G डेटा की कनेक्टिविटी है तो आप अनलिमिटेड 5G डेटा एक्सेस कर सकते हैं। आपको ध्यान रखना होगा कि डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको इसमें 64kbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। 

जियो के इस 399 प्लान में कंपनी हर दिन 100 SMS भी ऑफर करती है। इसके अलावा इस प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। जियो सिनेमा के जरिए आप मूवीज, वेब सीरीज, आईपीएल 2024 का लुत्फ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio यूजर्स के लिए अब NetFlix Free, इन 4 प्लान्स ने करा दी बल्ले-बल्ले

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement