Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लावा का नया स्मार्टफोन Lava Storm 5G लाएगा तूफान, कंपनी ने लॉन्चिंग डेट से उठाया पर्दा

देशी स्मार्टफोन कंपनी लावा अपने ग्राहकों के लिए एक नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। कंपनी 2023 साल खत्म होने से पहले फैंस के लिए Lava Storm 5G को मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन का टीजर भी जारी किया है। Lava Storm 5G दो कलर वेरिएंट में आएगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 18, 2023 14:40 IST
lava Storm 5G, Lava Storm 5G launch, Lava Storm 5G launch date, lava Storm 5G poster, lava Storm 5G - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लावा जल्द लॉन्च करेगी Lava Storm 5G स्मार्टफोन।

स्वदेशी स्मार्टफोन कंपनी लावा बहुत जल्द स्मार्टफोन बाजार में तहलका मचाने वाली है। कंपनी ने Lava Storm 5G को लॉन्च करने की तैयार कर ली है और साथ ही इसकी लॉन्चिंग डेट से भी पर्दा उठा दिया है। लावा Lava Storm 5G को इसी महीने लॉन्च करेगी। इसमें यूजर्स को कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं। 

लावा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पोस्ट करके इसकी लॉन्चिंग की जानकारी दी। कंपनी के ट्वीट के मुताबिक Lava Storm 5G भारत में 21 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने एक्स पर इसका एक टीजर भी जारी किया है। टीजर में अपकमिंग स्मार्टफोन की हल्की झलक भी देखने को मिल रही है। 

लावा इस स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में पेश कर सकती है। Lava Storm 5G  खरीदारी के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर उपलब्ध होगा। रिलीज किए गए टीजर वीडियो से पता चलता है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को एक बॉक्सी डिजाइन के साथ पेश करेगी। इसके पावर बटन में ही फिंगर प्रिंट स्कैनर का फीचर दिया जा सकता है। इसमें कंपनी डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है। 

Lava Storm 5G  के फीचर्स

डीजर वीडियो से Lava Storm 5G के कलर वेरिएंट का भी खुलासा हो गया है। कंपनी इसे फिलहाल अभी ब्लैक और ग्रीन कलर में लॉन्च कर सकती है। अगर इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की एलसीडी डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। स्मार्टफोन की स्पीड बढ़ाने के लिए इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिल सकती है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा। स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- अटकलें नहीं अब जल्द होगा सामना, OnePlus 12 और OnePlus 12R इस दिन भारत में होंगे लॉन्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement