Friday, May 10, 2024
Advertisement

अटकलें नहीं अब जल्द होगा सामना, OnePlus 12 और OnePlus 12R इस दिन भारत में होंगे लॉन्च

अगर आप वनप्लस के फैंस हैं तो आपको बता दें कि कंपनी जल्द ही दो नए स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च करने वाली है। वनप्लस नए साल में भारतीय बाजार में OnePlus 12 और OnePlus 12R को पेश करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। OnePlus 12 में यूजर्स को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 18, 2023 12:40 IST
Oneplus 12 and 12R,Tech news, OnePlus 12 and OnePlus 12R price, launch date, specs, battery,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो भारतीय बाजार में आने वाले हैं वनप्लस के दो नए स्मार्टफोन

OnePlus 12 and OnePlus 12R Lanch in India: वनपल्स 12 और वनप्लस 12R को लेकर पिछले काफी समय से अटकलें लगाई जा रही है। लेकिन अब जल्द ही स्मार्टफोन लवर्स का सामना इन दोनों स्मार्टफोन से होने जा रहा है। इन दोनों ही स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा हो चुका है। वनप्लस ने टीजर पेश करते हुए इनकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा किया है। वनप्लस नए साल में इन दोनों प्रीमियम स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने वाली है। 

OnePlus 12 और OnePlus 12R को लेकर कंपनी की तरफ से जारी किए गए टीजर से मिली जानकारी के अनुसार इन्हें 23 जनवरी को पेश किया जाएगा। वनपल्स की तरफ से कंफर्म किया गया है कि OnePlus 12 में ग्राहकों को क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर मिलेगा। दोनों ही स्मार्टफोन के कई सारे स्पेक्स एक जैसे होंगे। 

यहां देख सकते हैं कि लाइव इवेंट

OnePlus 12 और OnePlus 12R का लॉचिंग इवेंट 23 जनवरी को शाम 7.30 मिनट पर शुरू होगा। वनप्लस लवर्स और फैंस लॉन्च इवेंट को वनप्लस के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख पाएंगे। बता दें कि OnePlus 12 को कंपनी चीम के मार्केट में पहले ही पेश कर चुकी है। कंपनी ने इसे चीन में 5 दिसंबर को लॉन्च किया है। 

वनप्लस 12 में फैंस को फोटोग्राफी के लिए दमदार कैमरा सेटअप मिलने वाला है। इसमें यूजर्स को ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा जिसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का जबकि दूसरा कैमरा 48MP का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा और तीसरा कैमरा 64MP का होगा जो कि  3x टेलीफोटो कैमरा होगा। वनप्लस का यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें इस तरह का कैमरा सेटअप दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कालिंग के यूजर्स को इसमें 32MP का कैमरा मिलेगा. स्मार्टफोन 5400 mAh की बैटरी के साथ आएगा जो कि 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। 

OnePlus 12R  के फीचर्स

अगर OnePlus 12R  के फीचर्स की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलेगा। इसमें कंपनी ने 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी दिया है। इसमें यूजर्स को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में कंपनी Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट दे सकती है। इसमें यूजर्स को 5500 एमएएच की बैटरी 100 वॉट के फास्ट चार्जिंग का फीचर मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- 31 दिसंबर तक का है मौका, 16 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है Google Pixel का ये धांसू फोन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement