Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Lava ला रहा Curved डिस्प्ले वाला सस्ता 5G फोन, सामने आए कई फीचर्स

Lava जल्द भारत में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज किया है। लावा का यह स्मार्टफोन कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले फीचर को सपोर्ट करेगा। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लावा का यह फोन Blaze Curve 5G हो सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 20, 2024 20:55 IST
Lava Curve- India TV Hindi
Image Source : FILE Lava एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है।

Lava जल्द भारतीय बाजार में एक और सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपकमिंग स्मार्टफोन को टीज किया है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि लावा का यह स्मार्टफोन Blaze Curved 5G हो सकता है। कंपनी ने अपने टीजर में कर्व्ड डिस्प्ले वाले फोन की लॉन्चिंग कंफर्म की है। लावा का यह स्मार्टफोन कब लॉन्च होगा, इसके बारे में कंपनी ने कोई डेट कंफर्म नहीं की है। उम्मीद है कि इस फोन को फरवरी के आखिर में या फिर मार्च के शुरुआती सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है।

कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा नया फोन

लावा ने अपने X हैंडल से बताया कि यह अपकमिंग स्मार्टफोन जल्द लॉन्च होगा। साथ ही, यह भी कंफर्म किया है कि इसमें कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा। लावा के स्मार्टफोन 15 हजार रुपये के रेंज में आते हैं। इस प्राइस रेंज में itel, Infinix जैसे ब्रांड्स कर्व्ड डिस्प्ले वाले फोन ऑफर कर रहे हैं। ऐसे में लावा का यह फोन इससे कम कीमत में या फिर इसी रेंज में आ सकता है।

मिलेंगे ये फीचर्स

Lava के इस बजट 5G स्मार्टफोन के बारे में आई लीक रिपोर्ट के मुताबिक, इसमें Curved AMOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो फुलएचडी प्लस पैनल से लैस होगा। इसके अलावा इस फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस फोन के बैक में 64MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है।

Lava ने अपने पिछले Blaze 2 5G स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। इस फोन में ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास लैवेंडर कलर ऑप्शन मिलता है। यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6020 प्रोसेसर के साथ आता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जिसके साथ 18W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिलेगा। लावा का यह बजट स्मार्टफोन 6.56 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें 50MP का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग से लिए इस फोन में 8MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें- एप्पल की वॉर्निंग, गीले आईफोन को सुखाने के लिए भूलकर भी न अपनाएं 'देसी जुगाड़', करें यह काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement