Sunday, April 28, 2024
Advertisement

तहलका मचाने आ रहा है Lava Agni 2S, आईफोन की तरह मिलेंगे 3 कैमरा सेंसर

स्मार्टफोन बनाने वाली स्वदेशी टेलिकॉम कंपनी लावा जल्द ही बाजार में एक नया फोन पेश कर सकती है। लावा का अपकमिंग फोन Lava Agni 2S हो सकता है। लावा इसे मिड रेंज सेगमेंट में पेश कर सकती है। इस स्मार्टफोन में कंपनी लावा ब्लेज कर्व 5G की तरह दमदार फीचर्स दे सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 22, 2024 19:26 IST
Google, Lava, Lava Mobile, Lava smartphone, Lava Agni 2S,Lava Agni- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लावा के इस दमदार फोन में मिलेंगे तगड़े फीचर्स।

भारतीय स्मार्टफोन मेकर कंपनी लावा ने पिछले एक साल में बजट और मिड रेंज सेगमेंट में कई सारे दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। लावा की अग्नी सीरीज के स्मार्टफोन्स ने भारतीय बाजार में जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। अगर आप लावा के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। लावा स्मार्टफोन बाजार में जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने वाली है। 

लावा का अपकमिंग फोन Lava Agni 2S हो सकता है। लावा के इस अपकमिंग फोन को लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। अब इस स्मार्टफोन को गूगल प्ले स्टोर पर स्पॉट किया गया है जिससे इसकी लॉन्चिंग की गहमा गहमी तेज हो गई है। गूगल प्ले कंसोल पर स्पॉट किए जाने के बाद यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी इसकी लॉन्चिंग को लेकर अब पूरी तरह से तैयार है। 

मिडरेंज सेगमेंट को करेगा टारगेट

आपको बता दें कि गूगल प्ले कंसोल पर Lava Agni 2S को मॉडल नंबर  LXX505 के साथ स्पॉट किया गया है। ध्यान रहे कि इससे पहले लावा की तरफ से हाल ही में Lava Blaze Curve 5G को मार्केट में उतारा गया था, इस स्मार्टफोन का भी मॉडल नंबर LXX505 ही था। 

लीक्स की मानें को Lava Agni 2S कंपनी के लावा ब्लेज कर्व 5G का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है। ग्राहकों को जल्द ही बाजार में यह स्मार्टफोन देखने को मिल सकता है। लीक्स में सामने आई डिटेल से पता चलता है कि Lava Agni 2S को कंपनी MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर के साथ लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम के साथ आ सकता है। 

यूजर्स को मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

Lava Agni 2S को कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ पेश कर सकती है जिसमें 64MP+8MP+2MP के तीन कैमरा सेंसर दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें एंटरटेनमेंट और गेमिंग के लिए 6.67 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है जिसमें 33W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- जुलाई में लॉन्च हो सकते हैं Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6, जानें पूरी डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement