Sunday, April 28, 2024
Advertisement

जुलाई में लॉन्च हो सकते हैं Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6, जानें पूरी डिटेल्स

अगर आप सैमसंग के फैंस है और कोई फोल्डेबल या फिर फ्लिप स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। सैमसंग जल्द ही भारत में दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 को लॉन्च कर सकती है। लीक्स की मानें तो कंपनी इस बार सस्ते फोल्डेबल फोन्स भी पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 22, 2024 18:51 IST
samsung galaxy z fold 6,samsung galaxy z flip 6,samsung,samsung galaxy z fold 6 se- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग जल्द ही ग्लोबल मार्केट में फोल्डेबल फोन्स की नई सीरीज को लॉन्च कर सकता है।

Samsung Galaxy z fold 6 And Flip 6: सैमसंग ने इसी साल मार्केट में अपनी Galaxy S24 Series को लॉन्च किया है। अब कंपनी की एक और फ्लैगशिप सीरीज की चर्चा जोरों पर है। भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में सैमसंग के फोल्ड और फ्लिप फोन को जमकर पसंद किया जाता है। अगर आप भी सैमसंग के फोल्ड और फ्लिप फोन को पसंद करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने लाखों यूजर्स के लिए इस सेगमेंट में एक नई सीरीज को जल्द ही पेश कर सकती है। 

आपको बता दें कि  Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 को लेकर काफी दिनों से चर्चा रही थी लेकिन अब लीक्स की रफ्तार काफी बढ़ गई है। लेटेस्ट लीक्स में इसकी लॉन्चिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। लीक्स की मानें तो कंपनी  Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 को जुलाई के महीने में बाजार में पेश कर सकती है। 

बेसब्री से इंतजार कर रहे है फैंस

लेटेस्ट रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि  Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6 को तैयार करने के लिए जिन कंपोनेंट की जरूरत है वह कंपनी को मई के महीने तक मिलना शुरू हो जाएंगे। अगर ऐसा होता है कि कंपनी थोड़ा पहले भारत में इस सीरीज को लॉन्च कर सकती है। बताया जा रहा है कि जुलाई के मिड में ये दोनों फोल्डेबल फोन्स मार्केट में आ सकते हैं। 

कंपनी लॉन्च कर सकती है सस्ते फोल्डेबल फोन

आपको बता दें कि कंपनी जुलाई के महीने में  Samsung Galaxy Z Fold 6 और Z Flip 6  को लॉन्च करके अपने पुराने पैटर्न को फॉलो करने की योजना बना रही है। इससे पहले कंपनी ने  Samsung Galaxy Z Fold 5 और Z Flip 6 को पिछले साल 26 जुलाई को लॉन्च किया था। रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस बार कंपनी कम कीमत वाले फोल्डेबल फोन्स भी लॉन्च कर सकती है। सैमसंग के सस्ते फोल्डेबल फोन्स मार्केट में Galazy Z Fold FE नाम से लॉन्च हो सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Jio और VI के सस्ते लेकिन बेस्ट प्लान, IPL देखने के लिए मिलेगा भरपूर डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement