Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Jio और VI के सस्ते लेकिन बेस्ट प्लान, IPL देखने के लिए मिलेगा भरपूर डेटा

IPL 2024 की आज से शुरुआत हो गई है। आईपीएल मैच के लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आपको एक अच्छे डेटा प्लान की जरूरत होगी। अगर आप वीआई या फिर जियो के ग्राहक हैं तो यह खबर आपके काम की है। हम आपको जियो और वीआई के बेस्ट डेटा प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 22, 2024 17:38 IST
Jio Offer, Jio Recharge, Recharge Offer, Jio IPL Plan, Jio best Plan, Vi Best Plan, Vi Cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो और वीआई के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

आज यानी 22 मार्च से आईपीएल के 17 सीजन की शुरुआत हो गई है। IPL 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु आमने सामने हैं। आईपीएल का पहला मैच चेन्नई के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के नए सीजन के आते ही टेलिकॉम कंपनिया भी अपने यूजर्स के लिए एक्साइटिंग ऑफर्स लेकर आ गई हैं। क्रिकेट प्रेमी बिना किसी दिक्कत के मैच का लुत्फ उठा पाएं इसके लिए जियो, एयरटेल और वीआई अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर्स दे रहे हैं। 

आपको बता दें कि आईपीएल का यह सीजन करीब दो महीने तक चलेगा। अगर आप पूरे सीजन अपने फोन में मैच को लाइव स्ट्रीम करना चाहते हैं और इसके लिए किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है। हम आपको आज के इस आर्टिकल में जियो और वीआई के कुछ ऐसे धमाकेदार प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको ढेर सारा डेटा मिलता है जिससे आप बिना किसी टेंशन के मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस बार आईपीएल मैचों के लाइव स्ट्रीमिंग राइट्स जियो सिनेमा के पास हैं। ऐसे में जियो यूजर्स बिल्कुल फ्री में मैच आनंद ले सकते हैं। जियो यूजर्स को मैच देखने के लिए किसी खास तरह के प्लान की जरूरत नहीं पड़ेगी। हालांकि यूजर्स को ऐसे पैक की जरूर जरूरत पड़ेगी जिसमें डेटा अधिक मिलता हो और साथ ही इंटरनेट स्पीड भी अच्छी हो। 

आइए हम आपको जियो और वीआई के कुछ ऐसे प्लान्स की डिटेल जानकारी देते हैं जिसमें आपको भरपूर डेटा ऑफर किया जाता है। 

IPL के लिए जियो के रिचार्ज प्लान

  • आपको बता कि IPL को देखते हुए जियो ने 49 रुपये का प्लान लॉन्च किया है जिसमें यूजर्स को 1 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को 25GB डेटा मिलता है। इस प्लान का फायदा आपको तभी मिल सकता है जब पहले से कोई प्लान एक्टिव होगा। 
  • जियो की लिस्ट में 222 रुपये का एक प्लान मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 50GB डेटा ऑफर करती है। आपको बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी उतनी होगी जितने दिन तक आपके बेस प्लान की वैलिडिटी होगी। 
  • जियो के पास 749 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है। इसमें आपको हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। यानी आपको पूरी वैलिडिटी में 180GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 20GB डेटा एक्स्ट्रा देती है। इस एक्स्ट्रा डेटा का इस्तेमाल आप डेली डेटा लिमिट खत्म होन ने बाद कर सकते हैं। 

IPl के लिए VI के बेस्ट रिचार्ज प्लान

भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में वोडाफोन आइडिया तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए कई तरह के शानदार रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। 

  • जियो की लिस्ट में आईपीएल के लिए 1449 रुपये का एक प्लान मौजूद है। इस प्लान में यूजर्स को 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में ग्राहकों को डेली 1.5GB डेटा मिलता है। अगर आप VI APP से इस प्लान को लेते हैं तो आपको कंपनी 30GB डेटा फ्री ऑफर करती है। 
  • आईपीएल के मैचों का आनंद लेने के लिए वीआई के पास एक और शानदार प्लान मौजूद है जिसकी कीमत 2,899 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर इंटरनेट डेटा की बात करें तो इसमें हर दिन 1.5GB डेटा मिलता है। अगर आप VI App से इसे लेते हैं तो आपको कंपनी 50GB डेटा एक्स्ट्रा देती है। 
  • वीआई के पास 3,099 रुपये का रिचार्ज प्लान का भी मौजूद है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिन की है। इस प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलता है। अगर आप इस प्लान को भी VI ऐप से लेते हैं तो आपको इसमें भी 50GB डेटा एक्स्ट्रा मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में भूल से भी नहीं छूटेंगे जरूरी मैसेज, ऐप में आया शानदार फीचर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement