Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मोटोरोला ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली Motorola E13 स्मार्टफोन, कीमत का अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे

मोटोरोला ने भारत में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। मोटोरोला ने एक नए रंग के साथ Motorola e13 को पेश किया है। सबसे खास बात यह है कि यह एक पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन है। इसे कंपनी ने बेहद सस्ते दाम में खरीदा है। अगर आपका बजट 8 हजार से कम है तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 29, 2023 13:20 IST
Motorola, Motorola moto e13, Motorola moto e13 launch, Motorola moto e13 price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला ने पिछले कुछ समय में बजट सेगमेंट में कई स्मार्टफोन्स लॉन्च किए हैं।

Motorola latest Smartphone in India: मोटोरोला ने इस साल की शुरुआत में Motorola moto e13 लॉन्च किया था। कंपनी ने भारत में इसे अगस्त के महीने में भारत में Motorola e13 को लॉन्च किया था। मोटोरोला ने इस स्मार्टफोन को भारत में लो बजट सेगमेंट में लॉन्च किया था। प्राइस को ध्यान में रखते हुए मोटो की तरफ से इसमें ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलते हैं। अब मोटोरोला ने इसका एक नया वेरिएंट लॉन्च किया है।

कंपनी ने Motorola e13 का एक नया कलर वेरिएंट लॉन्च किया है। मार्केट में यह स्मार्टफोन 3 स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। अगर आप सस्ते दाम में एक मजबूत और डीसेंट फीचर वाला स्मार्टफोन चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट चॉइस बन सकता है। Motorola e13 की सबसे खास बात यह है कि यह 8,999 रुपये में उपलब्ध है लेकिन इसे ऑप ऑफर में सिर्फ 6,749 रुपये में खरीद सकते हैं। 

मोटोरोला ने इस सस्ते स्मार्टफोन को नए स्काई ब्लू कलर के साथ पेश किया है। अगर आप इसे खरीदने के लिए ICICI बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। Motorola e13 अब सेल के लिए भी उपलब्ध है। अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो फ्लिपकार्ट से खरीद  सकते हैं। इसमें ग्राहकों को 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज मिलती है। 

Motorola e13 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Motorola e13 में कंपनी ने 6.5 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है। इसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। 
  2. फास्ट प्रोसेसिंग के लिए इसमें आक्टाकोर Unisoc T606 प्रोसेसर मिलता  है। 
  3. स्टोरेज ऑप्शन की बात करें तो इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। अगर आपको स्टोरेज कम लगती है तो इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का भी स्लॉट दिया गया है जिससे 1TB तक स्टोरेज बढ़ा सकते हैं। 
  4. इसके रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आता है जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा उपलब्ध कराया गया है। 
  5. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

यह भी पढ़ें- iPhone 15 के फीचर्स के साथ एप्पल लॉन्च करने वाला है सबसे सस्ता आईफोन, जानें लॉन्च डेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement