Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बाजार में धमाल मचाने आ रहा है मोटो का यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कब तक होगा लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला अप्रैल महीने में बड़ा धमाका करने जा रहा है। कंपनी 3 अप्रैल को Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च करने जा रही है। हालांकि कुछ ऐसी रिपोर्ट्स भी सामने आ रही हैं जिसमें यह कहा जा रहा है कि इस महीने कंपनी 3 स्मार्टफोन पेश कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 29, 2024 17:57 IST
motorola edge 50 ultra, motorola edge 50 series, motorola edge 50 pro, motorola edge 50 fusion- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला के इस स्मार्टफोन में यूजर्स को दमदार डिजाइन के साथ धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफोन उतारने जा रही है। मोटोरोला का अपकमिंग स्मार्टफोन Edge 50 Series के तहत आएगा जो कि Motorola Edge 50 Ultra होगा। इस स्मार्टफोन को लेकर लंबे समय से लीक्स सामने आ रही है और अगर आप इसका इंतजार कर रहे हैं तो अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। मोटोरोला की तरफ से इसकी लॉन्चिंग की तैयारी पूरी कर ली गई है। 

आपको बता दें कि Motorola Edge 50 Ultra को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। लॉन्च इवेंट से पहले ही इसके कई सारे लीक्स सामने आ चुके हैं। फ्लिपकार्ट पर इसे लिस्ट कर दिया गया है जिसके बाद अब फैंस इसकी सेल लाइव होने का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा पहले ही कर दिया है। 

कंपनी लॉन्च कर सकती है 3 स्मार्टफोन्स

मोटोरोला 3 अप्रैल को भारत में Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च करेगा। उम्मीद है इसी के साथ कंपनी बाजार में Motorola Edge 50 Ultra को भी लॉन्च करेगी। लीक रिपोर्ट में यह भी सामने आया कि कंपनी इन दोनों ही डिवाइस के साथ Motorola Edge 50 Fusion को भी लॉन्च किया जा सकता है। 

एंड्रॉयड हेडलाइंस की रिपोर्ट के मुताबिक Motorola Edge 50 Ultra को कंपनी तीन कलर वेरिएंट ब्लैग, बेज और पीच फज के साथ लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर से ऐसा लग रहा है कि यूजर्स को यह स्मार्टफोन 3 अप्रैल को नजर आ सकता है। इसका डिजाइन भी  Edge 50 Pro की ही तरह नजर आता है। इसे कंपनी फॉक्स लेदर पैनल के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही इसमें रियर कैमरा मॉड्यूल ग्लासी फिनिश के साथ आ सकता है। 

यूजर्स को मिलेगा कर्व्ड डिस्प्ले

अगर Motorola Edge 50 Ultra  के फ्रंट लुक की बात करें तो इसमें पंच होल डिजाइन के साथ डिस्प्ले मिलेगा। फ्रंट पैनल कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगा। इसका डिस्प्ले पैनल OLED वाला होगा। राइट साइड में इसके पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर बटन दिए जाएंगे। बॉटम साइड में सिम ट्रे, यूएसबी टाइप सी पोर्ट, एक माइक और स्पीकर ग्रिल दिया जाएगा। 

यह भी पढ़ें- इन स्मार्टफोन्स में आने वाला है गूगल का Circle to Search फीचर, यहां देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement