Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Motorola ने 50MP कैमरे के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन, जानें कीमत और फीचर्स

पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए स्मार्टफोन बाजार में पेश कर दिए हैं। मोटो के दोनों स्मार्टफोन्स Moto G 5G और Moto G Power 5G है। दोनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। आप नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ये बेस्ट ऑप्शन बन सकते है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 13, 2024 15:59 IST
Motorola, Tech news, Motorola Smartphones, Gadgets News, New Launch Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मोटोरोला ने लॉन्च किए दो नए दमदार फोन्स।

अगर आप भी पॉपुलर टेक ब्रैंड मोटोरोला के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन बाजार में तेजी से बढ़ती प्रतिपस्पर्धा के बीच कंपनी एक बार फिर से तेजी से वापसी की कोशिश में लगी हुई है। पिछले कुछ महीनों में मोटोरोला की तरफ से कई दमदार फोन्स मार्केट में पेश किए गए हैं। अपने स्मार्टफोन लिस्ट को बढ़ाते हुए अब मोटोरोला ने दो नए स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिए हैं। 

Motorola ने जिन दो नए फोन्स को मार्केट में उतारा है वह Moto G 5G (2024) और Moto G Power 5G (2024) हैं। दोनों ही स्मार्टफोन में ऐसे दमदार फीचर्स दिए हैं जिनमें आप आसानी से हाई परफॉर्मेंस के साथ डेली रूटीन और हैवी टास्क वाले काम कर सकेंगे। मोटो के ये दोनों ही फोन्स सबसे पहले कनाडा और अमेरिका के बाजार में उपलब्ध के लिए होंगे। जल्द ही दोनों फोन्स भारतीय बाजार में भी दिखाई पड़ेंगे। 

अगर आप मोटो के इन नए फोन्स को लेना चाहते हैं तो हम आपको आज के इस खबर में आपको Moto G Power 5G (2024) के बारे में बताने जा रहे हैं। Moto G Power 5G में आपको Moto G 5G की तुलना में ज्यादा बेहतर फीचर्स मिलने वाले हैं। आइए इस फोन के बारे में आपको डिटेल में जानकारी देते हैं। 

Moto G Power 5G की कीमत

Moto G Power 5G स्मार्टफोन का सिर्फ सिंगल वेरिएंट लॉन्च किया गया है। अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको 8GB रैम और 128GB की स्टोरेज मिलेगी। मोटो ने इसे 299 अमेरिकी डॉलर के प्राइस पर लॉन्च किया है। अगर भारतीय रुपयो में इसे कनवर्ट किया जाए तो करीब 24,699 रुपये में आप इसे खरीद पाएंगे। Moto G Power 5G को Midnight Blue और Pale Lilac कलर ऑप्शन के साथ बाजार में पेश किया गया है। 

Moto G Power 5G (2024) specifications

  1. Moto G Power 5G में कंपनी ने 6.7″ FHD+ 120Hz का डिस्प्ले दिया है। 
  2. इस स्मार्टफोन में आप आसानी से नॉर्मल और हैवी टास्क वाले काम कर सकते हैं। कंपनी ने इसमें MediaTek Dimensity 7020 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन Android 14 पर रन करेगा। 
  4. इसमें मोटोरोला ने 8GB RAM और 128GB Storage उपलब्ध कराई है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए Moto G Power 5G में 50MP Dual Rear Camera सेटअप दिया गया है। 
  6. वीडियो और सेल्फी के लिए इसमें 16MP फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है। 
  7. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 44W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart सिर्फ 10 मिनट में सामान की करेगा डिलीवरी! जानें क्या आपके शहर में भी शुरू होगी सर्विस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement