Sunday, May 05, 2024
Advertisement

एलन मस्क की वॉर्निंग- ट्विटर पर किया ये काम तो सस्पेंड हो जाएगा अकाउंट

एलन मस्क ट्विटर पर लगातार बदलाव कर रहे हैं। अब उन्होंने यूजर्स को वॉर्निंग देते हुए कहा कि अगल प्लेटफॉर्म में गलत जानकारी वाले पोस्ट किए गए तो ऐसे अकाउंट्स पर कार्रवाई होगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 18, 2023 9:03 IST
Twitter,  Elon Musk, Twitter video app, Twitter Updates- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क ट्विटर को एक नई पहचान देने की कोशिश में लगे हुए हैं।

Twitter Latest News: जब से एलन मस्क ट्विटर के मालिक बने हैं शायद ही कोई ऐसा दिन होता होगा जब ट्विटर को लेकर खबर न आती हो। एलन मस्क हर दिन ट्विटर पर कुछ न कुछ ऐसा करते हैं जो खबर बन जाती है। ट्विटर की कमान संभालने के बाद से उन्होंने इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ढेरो बदलाव कर डाले हैं। एलन मस्क ने अब यूजर्स को एक बड़ी वार्निंग दी है। उन्होंने कहा कि अगर ट्विटर के नियमों को फॉलो नहीं किया जाता तो अकाउंट को बंद किया जा सकता है।

एलन मस्क ने ट्वीट करके कहा कि- माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म में ऐसे अकाउंट्स को निलंबित कर दिया जाएगा जो हमारे वेरिफिकेशन सिस्टम से खिलवाड़ करने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं सस्पेंशन की कार्रवाई उन अकाउंट पर भी होगी जो इस प्लेटफॉर्म में सेल्फ प्रमोशन या फिर किसी भी तरह की मिस लीडिंग या फिर गलत भ्रामक जानकारी देते हैं।

बता दें कि एलन मस्क ट्विटर पर नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। इस ट्वीट से पहले उन्होंने जानकारी दी थी कि ट्विटर बहुत जल्द स्मार्ट टीवी के लिए वीडियो ऐप लाने वाला है। एलन मस्क ने यह बात एक ट्विटर यूजर के ट्वीट के रिप्लाई में इस बात का खुलासा किया। माना जा रहा कि एलन मस्क अब अपने इस वीडियो ऐप के जरिए वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब को टक्कर देने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- स्मार्ट टीवी के लिए Twitter जल्द लॉन्च करेगा Video App, एलन मस्क ने ट्वीट कर दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement