Friday, May 10, 2024
Advertisement

नथिंग फैंस की बल्ले-बल्ले, इस शहर में ऑफलाइन मिलेगा Nothing Phone 2

Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च का काउंट डाउन शुरू हो चुका है। लॉन्च होने के बाद 14 जुलाई से Nothing Phone 2 ऑफलाइन भी मिलेगा। भारत के एक शहर में यह स्मार्टफोन ऑफलाइन मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 09, 2023 12:29 IST
Nothing Phone 2, Tech news, smartphone, Nothing Phone 2 will be available for offline purchase in Be- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 में इस बार यूजर्स को कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे।

Nothing Phone 2 Latest Updates: Nothing Phone 2 की लॉन्चिंग का काउंट डाउन शुरू हो गया है। अब से करीब 60 घंटे बाद फोन लॉन्च हो जाएगा। Nothing Phone 1 की सक्सेस के बाद फैंस बेसब्री से Phone 2 का इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने लॉन्च इवेंट से पहले ही इसका डिजाइन टीज कर दिया है जिसने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है। अब नथिंग की तरफ से एक बड़ी खबर आई है। लॉन्च होने के बाद भारत के एक शहर में फैंस नथिंग फोन को ऑफलाइन भी खरीद सकेंगे। अगर आप भी इस शहर में रहते हैं तो ऑनलाइन की जगह शॉप से Nothing Phone 2 को खरीद सकेंगे। 

आपको बता दें कि Nothing Phone 2 भारत में 11 जुलाई को लॉन्च होने वाला है। लॉन्च होने के बाद 14 जुलाई से Nothing Phone 2 ऑफलाइन भी मिलेगा। हालांकि यह ऑफर सिर्फ बेंगलुरू के लिए है। फैंस Nothing Phone 2 और Nothing Ear 2 को बेंगलुरू के लुलु मॉल में 14 जुलाई से खरीद पाएंगे। बताया जा रहा है कि कंपनी Nothing Drops के जरिए गैजेट्स को बेचेगी। 

इन शहरों में भी ऑफलाइन मिलेगा नथिंग फोन 2

आपको बता दें कि नथिंग फोन 2 को भारत समेत लंदन, न्यूयॉर्क, पेरिस, मिलान, मैड्रिड, बर्लिन, बैंकॉक, टोक्यो, कवैत, डबलिन, हेलसिंकी, स्टॉकहोम, सियोल, हांगकांग, जकार्ता, लिस्बन और दूसरे कई शहरों में भी नथिंग ड्रॉप के जरिए गैजेट्स को बेचेगी। अगर आप इन शहरों में रहते हैं तो आप स्मार्टफोन के साथ साथ नथिंग की टीम से भी मिल सकते हैं।

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन 

लॉन्च से पहले ही Nothing Phone  2 को लेकर बहुत सारी लीक्स सामने आ चुकी हैं। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलेगी, स्नैपड्रैगन 8th जनरेशन वाला प्रोसेसर, 4700mAh की बैटरी और रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी इसे 40 हजार से लेकर 45 हजार की प्राइस रेंज में लॉन्च कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- लेम्बोर्गिनी सुपर कार से महंगा है iPhone का ये मॉडल, कीमत है 5 करोड़ से ज्यादा, जानें कहां से होगा ऑर्डर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement