Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2) 11 जुलाई को होगा लॉन्च, डिजाइन को लेकर CEO ने कही बड़ी बात

Nothing Phone (2) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह स्मार्टफोन भी Nothing Phone (1) की ही तरह ट्रांसपैरेंट डिजाइन में लॉन्च होगा। कंपनी इस बार नथिंग फोन 2 में पहले की तुलना में कैमरा सेटअप में बड़ा बदलाव कर सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 19, 2023 9:09 IST
nothing phone, nothing phone 1, Nothing Phone 2, Nothing Phone 2 launch date, Nothing Phone 2 price - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग फोन 2 को कंपनी एक नए लुक और डिजाइन के साथ लॉन्च कर सकती है।

Nothing Phone 2 Latest Update: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी नथिंग ने अपने इनोवेशन से बहुत जल्द स्मार्टफोन यूजर्स के बीच में एक खास जगह बना ली है। कंपनी के पहले पहले स्मार्टफोन Nothinh Phone (1) को खूब पसंद किया था। यह पहला ऐसा स्मार्टफोन था जो ट्रांसपेरेंट डिजाइन में लॉन्च हुआ था। अब नथिंग के फैंस बेसब्री से Nothing Phone (2) का इंतजार कर रहे हैं। इस अपकमिंग स्मार्टफोन में कंपनी पहले स्मार्टफोन की तुलना में कई बड़े अपडेट्स करने वाली है।

आपको बता दें कि Nothing Phone 2 को कंपनी 11 जुलाई को लॉन्च करेगी। लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार शाम को 8.30 मिनट पर होगा। नथिंग फोन 2 के लॉन्च इवेंट को आप कंपनी के यूट्यूब चैनल से लाइव देख सकते हैं। लॉन्च इवेंस से पहले ही नथिंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की कुछ जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि इसमें कैमरा कैसा होगा या फिर इसका डिजाइन कैसा होगा इस बारे में अभी कुछ भी ज्यादा पता नहीं चला है। 

ट्विटर यूजर ने कंपनी के CEO से पूछा सवाल

Nothing Phone 2 का डिजाइन और साइज कैसा होगा इस पर अब कंपनी के सीईओ Carl Pei ने बड़ी बात कही है। दरअसल एक ट्विटर यूजर ने कार्ल को टैग करते हुए एक सवाल पूछा था कि मौजूदा समय में कोई भी कंपनी कॉम्पैक्ट साइज के स्मार्टफोन नहीं बना रही है, क्या अपकमिंग Nothing Phone 2 एप्पल iPhone 13 मिनी जैसा होगा? यूजर ने नथिंग सीईओ से पूछा कि क्या नथिंग का अगला स्मार्टफोन एक कॉम्पैक्ट साइज का फोन होगा। क्या नथिंग कॉम्पैक्ट साइज के स्मार्टफोन बाजार में लाएगा।

Carl Pei ने दिया ये जवाब

यूजर के ट्वीट का जवाब देते हुए कंपनी के सीईओ कार्ल पेई ने कहा कि स्मार्टफोन यूजर्स में ऐसे लोगों की संख्या बहुत ही कम है जिन्हें कॉम्पैक्ट साइज का फोन पसंद आता है। Carl के इस ट्वीट से साफ पता चलता है कि नथिंग फिलहाल अभी कॉम्पैक्ट साइज के स्मार्टफोन बनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखा रही है। इससे साफ पता जलता है कि Nothing Phone 2 का साइज iPhone 13 से बड़ा होने वाला है। 

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 2 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। डिस्प्ले में कंपनी ने 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। स्मार्टफोन में यूजर्स को Snapdragon 8+ Gen 1 का प्रोसेसर मिलेगा। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने इसमें 4700mAh की बैटरी दी है। इसमें यूजर्स को 12GB  तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। इस बार कंपनी इसके कैमरा सेटअप में बड़ा बदलाव कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- 200MP कैमरा 512GB स्टोरेज के साथ 29 जून को लॉन्च होगा ASUS Zenfone 10, जानें कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement