Friday, May 10, 2024
Advertisement

Nothing Phone 2a का कैसा होगा लुक, फर्स्ट वीडियो में डिजाइन का हुआ खुलासा

नथिंग बहुत जल्द बाजार में एक सस्ता बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी अपने फैंस के लिए सस्ता Nothing Phone 2a पेश करने जा रही है। अभी तक इस स्मार्टफोन के फीचर्स को लेकर लीक्स सामने आ रही थी लेकिन अब इस स्मार्टफोन का पहला वीडियो सामने आ चुका है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 19, 2023 15:58 IST
Nothing Phone 2a,Tech news, Nothing Phone 2a design, camera, specs, launch date, nothing- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nothing Phone 2a के डिजाइन का हुआ खुलासा

स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने बहुत कम समय में लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। कंपनी ने अभी तक सिर्फ दो ही स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं लेकिन लोगों में नथिंग कंपनी के प्रोडक्ट को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। दो महंगे स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब नथिंग सस्ता स्मार्टफोन पेश करने की तैयार कर रही है। 

नथिंग की तरफ से अभी तक Nothing Phone और Nothing Phone 2 को मार्केट में उतारा गया है। अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक सस्ता फोन लाने जा रही है जो कि Nothing Phone 2a होगा। नथिंग के इस सस्ते स्मार्टफोन को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही है। अब इसका एक वीडियो सामने आया है जिसमें इसके डिजाइन और लुक्स का खुलासा हुआ है। 

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर एक यूजर Dylan Roussel ने एक वीडियो शेयर किया है। इससे फोन के रियर पैनल के डिजाइन के बारे में पता चलता है। वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि Nothing Phone 2a में  राउंड माड्यूल में 2 कैमरे दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही 3 ग्लिफ लाइट और पैनल में S शेप का डिजाइन मिल सकता है। 

लीक्स के मुताबिक Nothing Phone 2a  में कंपनी  Mediatek Dimensity 7200 प्रोसेसर दे सकती है। नथिंग के इस अपकमिंग फोन को लेकर इससे पहले जो लीक्स सामने आईं थी उसमें कहा गया था कि यह स्मार्टफोन 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। लीक्स की मानें तो इस बार नए नथिंग फोन में 3 एलईडी लाइट्स देगा। Nothing Phone 2a में ग्राहकों को वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट नहीं मिलेगा 

यह भी पढ़ें- Telecom Bill 2023: किसी भी मोबाइल नेटवर्क को कब्जे में लेगी सरकार, जानें नए बिल की 7 बड़ी बातें

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement