Monday, April 15, 2024
Advertisement

रहें तैयार! आ रहा Nothing Phone (2a), कार्ल पे ने किया कंफर्म

Nothing Phone (2a) को जल्द लॉन्च किया जा सकता है। नथिंग के सीईओ कार्ल पे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से नए फोन की लॉन्चिंग को कंफर्म किया है। नथिंग के लॉन्च हुए दोनों स्मार्टफोन की तरह ही इसके बैक में भी ट्रांसपैरेंट पैनल दिया जाएगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh
Updated on: January 01, 2024 18:41 IST
Nothing Phone 2a- India TV Hindi
Image Source : NOTHING Nothing Phone (2a) को जल्द लॉन्च किया जा सकता है।

Nothing Phone (2a) की लॉन्चिंग को लेकर पिछले कई दिनों से लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही है। कंपनी के CEO कार्ल पे ने अब इस मिड बजट फोन की लॉन्चिंग को लेकर हिंट दिया है। कार्ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल (X) से नए फोन की लॉन्चिंग को कंफर्म किया है। हालांकि, कार्ल पे ने फोन के नाम की डिटेल रिवील नहीं की है। इससे पहले नथिंग के इस स्मार्टफोन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें फोन का डिजाइन रिवील हुआ था।

नथिंग के इस बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन के बारे में पिछले कुछ महीनों से लीक रिपोर्ट सामने आ रही है। ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि नथिंग का यह स्मार्टफोन अगले महीने यानी फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC 2024) में पेश किया जाएगा। जैसे-जैसे फोन की लॉन्चिंग करीब आएगी, कंपनी की तरफ से इससे जुड़ी और जानकारियां सामने आएंगी।

Carl Pei ने किया कंफर्म!

Carl Pei ने अपने X (ट्विटर) हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने Happy New Year के साथ New Phone का भी जिक्र किया है। हालांकि, कार्ल के पोस्ट में फोन के मॉडल नंबर का जिक्र नहीं किया गया है, लेकिन पिछले कुछ दिनों में Phone (2a) से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स आने की वजह से लोग इसके लॉन्च होने के कयास लगा रहे हैं।

Nothing Phone (2a) में मिलेंगे ये फीचर्स

  • नथिंग का यह बजट स्मार्टफोन 6.7 इंच के फुल एचडी प्लस (FHD+) OLED डिस्प्ले के साथ आएगा, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा।
  • इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट मिल सकता है। साथ ही, यह 4,920mAh की बैटरी और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर को सपोर्ट कर सकता है।
  • फोन में 12GB RAM के साथ 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। फोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.5 के साथ आ सकता है।
  • नथिंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इसमें 50MP का मेन OIS कैमरा और 50MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलेगा।
  • सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा मिल सकता है। साथ ही, यह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करेगा।

यह भी पढ़ें- सिम कार्ड खरीदने के बदले नियम, साइबर अपराध पर लगेगा ब्रेक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement