Saturday, April 27, 2024
Advertisement

भारत में सस्ता मिलेगा Nothing Phone 2a, लॉन्च से पहले लीक हुई इसकी कीमत

Nothing ने अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन से मार्केट में एक अलग पहचान बनाई है। अगर आपको कंपनी के फोन्स पसंद आते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। नथिंग भारत में 5 मार्च को एक नया स्मार्टफोन Nothing Phone 2a लॉन्च करने जा रहा है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 16, 2024 7:53 IST
nothing phone 2a price in india, nothing phone 2a india launch, nothing phone 2a india price,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग भारत में जल्द लॉन्च करेगा नया स्मार्टफोन।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी नथिंग ने बेहद कम समय में स्मार्टफोन बाजार में अपनी एक अलग जगह बना ली है। नथिंग का नाम आते ही एक ऐसी कंपनी की झलक सामने आने लगती है जो ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। नथिंग ने बाजार में अब तक दो स्मार्टफोन Nothing Phone और Nothing Phone 2 लॉन्च किए हैं। अब कंपनी अपने फैंस के लिए एक और स्मार्टफोन Nothing Phone 2a लॉन्च करने जा रही है। 

नथिंग ने Nothing Phone 2a को पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है। कंपनी इसे 5 मार्च को लॉन्च करेगी। अपकमिंग फोन कई मायनों में बेहद खास होने वाला है। यह भी पुराने नथिंग फोन की ही तरह ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ दस्तक देगा। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि यह ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के लिए फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट लाइव हो गई है।

Nothing Phone 2a की कीमत का हुआ खुलासा

आपको बता दें कि नथिंग के जो भी फोन्स अब तक मार्केट में उपलब्ध हैं वह फ्लैगशिप कैटेगरी में हैं। इनकी प्राइसिंग भी नॉर्मल एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स से कहीं ज्यादा है। लोगों तक नथिंग की पहुंच बढ़े इसके लिए कंपनी अब सस्ते दाम में फ्लैगशिप फीचर्स के साथ Nothing Phone 2a को लॉन्च करने जा रही है। Nothing Phone 2a को लेकर लगातार लीक्स सामने आ रही हैं। इसकी लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में इसकी प्रीइसिंग को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। 

फेमस टिप्सटर योगेश बरार ने भारत में नथिंग फोन 2a की संभावित कीमत का खुलासा किया है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में बताया कि नथिंग फोन 2a की कीमत 30,000 रुपये के करीब रखी जा सकती है। योगेश के मुताबिक कंपनी Nothing Phone 2a को अमेरिकी बाजार में भी लिमिटेड एडिशन के साथ लॉन्च कर सकती है। अमेरिका में यह 400 डॉलर के करीब लॉन्च किया जा सकता है। 

Nothing Phone 2a के स्पेसिफिकेशन्स

नथिंग फोन की कीमत के साथ साथ इसके रैम कॉन्फिग्रेशन और कलर ऑप्शन के बारे में भी खुलासा हो चुका है। यह फोन दो कलर वेरिएंट के साथ लॉन्च हो सकता है जिसमें ब्लैक और व्हाइट कलर होगा। इसके साथ ही Nothing Phone 2a में ग्राहकों को स्टोरेज के भी दो ऑप्शन मिलेंगे। बेस वेरिएंट 8GB रैम के साथ आएगा जिसमें 128GB की स्टोरेज हो सकती है वहीं दूसरा मॉडल 8GB रैम के साथ और 256GB स्टोरेज के साथ मिल सकता है। 

Nothing Phone 2a में ग्राहकों को 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। डिस्प्ले फुलएचडी प्लस  ओएलईडी डिस्प्ले होगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन  MediaTek Dimensity 7200 Ultra प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके रियर में फोटोग्राफी के लिए 50MP का कैमरा दिया गया है। इसमें सेकंडरी कैमरा सेंसर भी 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

यह भी पढ़ें- Smartphone की Expiry Date क्या होती है, कंपनी खुद बताती है कब तक फोन चलाना है सेफ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement