Sunday, March 03, 2024
Advertisement

धांसू डिजाइन के साथ Nubia Red Magic 9 Pro लॉन्च, 24GB रैम और 165W की होगी फास्ट चार्जिंग

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Nubia ने मार्केट में जबरदस्त सीरीज लॉन्च की है। Red magic 9 pro में नूबिया ने बेहद अट्रैक्टिव डिजाइन और यूनिक फीचर्स दिए हैं। इस सीरीज में आपको 24GB तक की बड़ी रैम और 1TB की इनटरनल स्टोरेज मिलने वाली है। इसके साथ ही आपको इसमें 165W की फास्ट चार्जिंग मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 24, 2023 8:30 IST
Nubia, Nubia Red Magic,  Nubia Red Magic 9 Pro, Red magic 9 pro, Red magic 9 pro+,Nubia, red magic 9- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो Nubia Red Magic 9 Pro में मिलेगा यूनिक डिजाइन और दमदार फीचर्स

Nubia Red Magic 9 Pro Series Launched: स्मार्टफोन मार्केट में हर दिन नए नए फोन्स लॉन्च होते रहते हैं। कुछ स्मार्टफोन अपने डिजाइन से लोगों को दिवाना बनाते हैं तो कुछ अपने दमदार फीचर्स से। हालांकि अब Nubia ने एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है जिसका डिजाइन और फीचर्स दोनों ही किलर हैं। Red Magic 9 Pro सीरीज को कंपनी ने लॉन्च कर दिया है और अपने यूनिक डिजाइन से ये जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। 

Nubia ने अपनी लेटेस्ट फ्लैगशिप सिरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं जिसमें  Red magic 9 pro और Red magic 9 pro+ को पेश किया गया है। आपको बता दें कि फिलहला कंपनी ने अभी इस सीरीज को चीन के मार्केट में लॉन्च किया है। हालांकि उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसे भारत के मार्केट में भी उतारेगी। 

Red magic 9 pro में मिलेंगे यूनिक फीचर्स

Red Magic 9 Pro सीरीज के दोनों ही स्मार्टपोन में कंपनी ने क्वालकॉम का लेटेस्ट snapdragon 8 gen 3 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है। इससे एक बात तो साफ है कि इस सीरीज के दोनों ही फोन्स में ग्राहकों तो तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। इसके साथ ही इसमें यूनिक फीचर्स भी दिए गए हैं। 

Red magic 9 pro में नूबिया ने कस्टम RGB इफेक्ट के साथ ही हीटिंग को रिमूव करने के लिए इसमें कूलिंग फैन कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। बेस मॉडल Red magic 9 pro में कंपनी ने 24GB रैम के साथ 1TB की स्टोरेज दी है। आउट ऑफ द बॉक्स दोनों ही स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर रन करेंगे। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 165W की तगड़ी फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। 

Red magic 9 pro सीरीज वेरिएंट और कीमत

रेडमी  मैजिक 9 प्रो में ग्राहकों को दो स्टोरेज ऑप्शन मिलते हैं। जिसमे पहला वेरिएंट 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है। इसे कंपनी ने करीब 51,700 रुपये में लॉन्च किया है। वहीं इसका सेकंड वेरिएंट जो 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है उसके लिए आपको करीब 57,000 रुपये देने पड़ेंगे। 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के लिए आपको करीब 61,100 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

Red Magic 9 Pro+ के 16GB रैम के साथ 256GB वेरिएंट मॉडल के लिए आपको करीब 64,600 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। अगर आप इसका 16GB रैम और 512GB लेते हैं तो आपको करीब 68,900 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसके सबसे टॉप वेरिएंट यानी 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के लिए 83,100 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। 

यह भी पढ़ें- GPay और Paytm ने बंद की ये फ्री सुविधा, अब ग्राहकों को देना पड़ेगा एक्स्ट्रा चार्ज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement