Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

15,000 रुपये सस्ता मिल रहा है ये 4K ब्रांडेड स्मार्ट टीवी, पुराने टीवी को अपग्रेड करना का सही टाइम

अगर आप अपने घर का पुराना टीवी अपग्रेड करना चाहते हैं तो आपके लिए बेस्ट टाइम है। इस समय वनप्लस की ब्रांडेड स्मार्ट टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। इस समय वनप्लस की 43 इंच की 4K स्मार्ट टीवी को आप इस समय 30 प्रतिशत की भारी छूट के साथ अब तक के सबसे कम दाम में घर ला सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 15, 2023 9:22 IST
OnePlus Smart TV Amazon Discount, OnePlus 43 Inch Smart TV, OnePlus Smart TV Sale, OnePlus Smart TV - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी अपनी स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को कई शानदार फीचर्स देती है।

अक्टूबर और नवंबर का महीना फेस्टिव सीजन का महीना होता है। इस सीजन में ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। अगर आप इस फेस्टिव सीजन में एक नया स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब अभी 43 इंच के 4K टीवी को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। बता दें कि टेक कंपनी वनप्लस अपने ग्राहकों को अभी बेहद अफोर्डेबल प्राइस में स्मार्ट टीवी ऑफर कर रहा है। अब OnePlus की 4K Smart TV को अभी 15 हजार रुपये से ज्यादा सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

वनप्लस अभी अपने Y Series की स्मार्ट टीवी में ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट दे रहा है। हम जिस मॉडल की बात कर रहे हैं वह स्मार्ट टीवी बेजल लेस डिजाइन के साथ आता है। आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर अभी OnePlus 43Y1S Pro 4K Ultra HD Smart TV को 15 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

अमेजन में मिल रही भारी भरकम छूट

OnePlus 43Y1S Pro 4K Ultra HD Smart TV की कीमत 39,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर Deal Of Day ऑफर में ग्राहकों को 38 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। इस फ्लैट डिस्काउंट के साथ आप स्मार्ट टीवी को सिर्फ 24,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आप अपने पुराने स्मार्ट टीवी को एक्सचेंज कराते हैं तो आप इस मॉडल पर 15 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर पाएंगे। हालांकि एक्सचेंज ऑफर कुछ सेलेक्टेड लोकेशन पर ही उपलब्ध है। 

OnePlus 43Y1S Pro के फीचर्स

अगर इस स्मार्ट टीवी के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी ने 43 इंच का HDR10+ पैनल दिया है। इसमें कंपनी ने डिस्प्ले में LED टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है। आप इस एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी में आराम से Netflix, YouTube, Prime Video, HotStar, Sony Liv, Hungama, Jio Cinema, Zee5 का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

OnePlus 43Y1S Pro स्मार्ट टीवी में यूजर्स को 2GB की रैम  का सपोर्ट दिया गया है। इसमें दो स्पीकर्स, स्टीरियो साउंट क्वालिटी के साथ आते हैं। स्पीकर्स में आप को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलेगा क्योंकि इसमें आपको 24W का साउंट आउटपुट दिया गाय है। स्पीकर्स डॉल्बी विजन फीचर्स के साथ आते हैं। 

यह भी पढ़ें- BSNL लाया धांसू ऑफर, सस्ते रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को मिलेगा 1000GB डाटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement