Sunday, April 28, 2024
Advertisement

OnePlus भारतीय यूजर्स के लिए ला रहा है सस्ता टैबलेट, कंपनी ने रिलीज किया टीजर पोस्टर

अगर आप एक नया टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। टेक दिग्गज वनप्लस अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता और किफायती टैबलेट पेश करने जा रही है। कंपनी की तरफ से अपकमिंग टैबलेट का टीजर पोस्टर रिलीज किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 15, 2023 8:01 IST
OnePlus, OnePlus Tablet, OnePlus Tab, cheapest Tablet, cheapest Tablet in India, Tablet Under 15000- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस के इस टैबलेट में यूजर्स को सस्ते दाम में शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

वनप्लस ने हाल ही में अपना पहला टैबलेट लॉन्च किया था। अब कंपनी एक नए टैबलेट को लाने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी के अपकमिंग टैब को लेकर यह जानकारी सामने आई थी कि यह टैबलेट OnePlus Pad Go हो सकता है। अब वनप्लस की तरफ से इस टैबलेट की लॉन्चिंग को लेकर ऑफिशियल ऐलान कर दिया गया है। वनप्लस ने अपने अपकमिंग टैब को टीजर पोस्टर रिलीज किया है लेकिन इसके नाम का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। 

वनप्लस ने टैबलेट का जो पोस्टर रिलीज किया है उसमें सिर्फ टैबलेट का डिजाइन नजर आ रहा है। वनप्लस ने अपने यूजर्स से इसके बारे में अंदाजा लगाने को कहा है। वनप्लस की तरफ से न तो नाम का खुलासा किया गया है और न ही कंपनी ने यह बताया कि यह टैबलेट कब तक लॉन्च होगा। लीक्स की मानें तो आने वाला टैबलेट फरवरी में लॉन्च हुए टैबलेट का लोवर वर्जन यानी किफायती वेरिएंट होगा। 

वनप्लस ने जो टीजर पोस्टर रिलीज किया है उसमें टैबलेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। बस इसकी झलक मिली है जिससे यह कंफर्म हो गया है कि कंपनी टैबलेट को पेश करने की तैयारी कर रही है। अगर आप एक सस्ता और किफायती टैबलेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो कुछ दिन का और इंतजार कर लीजिए आपके पास एक बेहतर ऑप्शन मौजूद होगा। माना जा रहा है कि कंपनी इस साल के अंत तक या फिर जनवरी 2024 को इस टैबलेट को लॉन्च कर सकती है। 

OnePlus Pad के स्पेसिफिकेशन्स

वनप्लस की तरफ से फरवरी में पहला टैबलेट लॉन्च किया गया था। इस टैबलेट में यूजर्स को 11.61 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। इस टैबलेट में IPS डिस्प्ले पैनल दिया गया है और साथ ही डिस्प्ले में डॉल्बी विजन का भी सपोर्ट मिलता है। यह टैबलेट एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 

अगर वनप्लस टैबलेट के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB और 12GB रैम का ऑप्शन मिलता है जबकि 128GB और 256GB की स्टोरेज दी गई है। कंपनी ने इसमें Mediatek MT6983 Dimensity 9000 का प्रोसेसर दिया है। इस टैब के रियर साइड में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जबकि फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा आता है। एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए इसमें स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया गया है। टैबलेट को पॉवर देने के लिए इसमें 9510mAh की बैटरी दी गई है जो कि 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कीमत की बात करें तो 8GB रैम वाला वेरिएंट आपको 37,999 रुपेय में मिलेगा।

यह भी पढ़ें- पुराना आईफोन भी पकड़ेगा रॉकेट की स्पीड, सिर्फ भारतीयों को मिलेंगे iOS 17 के ये फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement