Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वनप्लस लाने वाला है नया टैबलेट OnePlus Pad Go, लॉन्च से पहले लीक हुए फीचर्स और फोटो

अगर आप एक नया टैबलेट लेना चाहते हैं तो कुछ दिनों का और इंतजार कर लीजिए। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टेक दिग्गज वनप्लस बहुत जल्द मार्केट में एक नया, सस्ता और फीचर रिच टैबलेट लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस का नया टैबलेट OnePlus Pad Go होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 18, 2023 14:18 IST
OnePlus, Tech news, OnePlus Pad Go First Look, OnePlus Pad Go launch date, OnePlus Pad Go price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस ने अपने इस अपकमिंग टैबलेट में 4 स्पीकर्स उपलब्ध कराए हैं।

अगर आप वनप्लस के फैंस है और कंपनी के प्रोडक्ट को पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। वनप्लस बहुत जल्द मार्केट में एक नया प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस अपने पोर्टफोलियों को बढ़ाते हुए जल्द ही एक नया टैबलेट पेश करेगी। कंपनी का अपकिंग टैबलेट OnePlus Pad Go होगा। लीक्स की मानें तो यह टैबलेट बेहद सस्ते दाम में लॉन्च किया जाएगा।  

OnePlus Pad Go के लॉन्च से पहले ही इस टैबलेट की कई सारी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। इस टैबलेट को लेकर लेटेस्ट लीक में खुलासा हुा है कि कंपनी इस टैबलेट को ड्यूल कलर टोन में पेश कर सकती है। इसके साथ ही इसके रियर साइड में टाप पर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। वनप्लस के इस टैबलेट में 11.6 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। इसका डिस्प्ले पैनल 2.8K वाला होगा। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। 

आंखों की सेफ्टी के लिए मिला सर्टिफिकेट

वनप्लस के सीईओ की मानें तो इस टैबलेट में यूजर्स को एंटरटेनमेंट में एक नया एक्सपीरियंस मिलने वाला है। यूजर्स को इसमें शानदार वीजुअल्स मिलेंगे। इस टैबलेट में आंखों की प्रोटेक्शन का भी बखूबी ध्यान रखा गया है। आंखों की केयर के लिए इस टैबलेट को टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन भी दिया गया है। 

इस टैबलेट में कंपनी कंटेंट सिंक की भी सुविधा दे रही है जिससे यूजर्स अपने वनप्लस डिवाइस को एक दूसरे से कनेक्ट करके डाटा को फास्ट स्पीड से एक दूसरे में ट्रांसफर कर सकते हैं। मीडिटा ट्रांसफर करने के लिए इस अपकमिंग टैबलेट में ड्रैग एंड ड्रॉप जेस्चर का कमाल का फीचर दिया गया है। 

वनप्लस पैड गो की स्पेसिफिकेशन

  1. OnePlus Pad Go में 11.6 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। 
  2. यह टैबलेट आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 13 पर आधारित है जो ऑक्सीजन ओएस 13 पर रन करता है। 
  3. OnePlus Pad Go में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर दिया गया है। 
  4. परफॉर्मेंस के लिए इसमें 12GB की रैम दी गई है। 
  5. अगर कैमरे की बात करें तो इसमें रियर साइड में 13 मेगापिक्सल का कैमरा प्रवाइड कराया गया है। 
  6. वनप्लस ने इस टैबलेट में एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए 4 स्पीकर्स दिए हैं। 

यह भी पढ़ें- Vivo ने 50MP कैमरे, 5000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया सस्ता Vivo Y17s स्मार्टफोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement