Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Oppo Find X7 Satellite Edition स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, बिना नेटवर्क होगी कॉल और मैसेज, जानें इसकी कीमत

अभी तक आपने बहुत से स्मार्टफोन देखे होंगे लेकिन अब एक ऐसा स्मार्टफोन आ चुका है जिसमें आप बिना नेटवर्क के भी कॉल और एसएमएस कर पाएंगे। शायद आपको इस बार पर भरोसा नहीं होगा लेकिन स्मार्टफोन मेकर कंपनी ने ओप्पो ने ऐसा दमदार फीचर वाला फोन लॉन्च किया है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 02, 2024 13:49 IST
Oppo, Oppo Satellite Edition, Oppo Satellite Edition Launch, Oppo Satellite Edition Phone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ओप्पो ने अपने इस स्मार्टफोन में कई सारे दमदार फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का लेटेस्ट लांच स्मार्टफोन Oppo Satellite Edition है। इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बनी हुईं थी। ओप्पो के इस नए फोन का पूरा नाम Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition है। फिलहाल अभी कंपनी ने इसे चीन के मार्केट में लॉन्च किया है। 

आपको बता दें कि ओप्पो की फाइंड एक्स सीरीज में यह तीसरा स्मार्टफोन है। इससे पहले कंपनी इसमें दो स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। अब इस सीरीज में कंपनी ने सैटेलाइट टेक्नोलॉजी बेस्ट फोन को उतारा है। आइए आपको Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की कीमत और इसकी खास बातों के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

बिना नेटवर्क के होगी फोन कॉल

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के नाम से ही पता चलता है कि इस फोन में कंपनी ने सैटेलाइट से जुड़ने की सुविधा दी है। इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि इसमें बिना नेटवर्क भी आप आसानी से दूसरे से कनेक्ट हो पाएंगे। इस टेक्नोलॉजी को डेवलप करने के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन के अंदर एक खास तरह का एंटिना दिया है। इससे आप सैटेलाइट से कनेक्ट होकर दो तरफ कॉल कर सकते हैं। कॉल के साथ साथ आपको इसमें बिना नेटवर्क मैसेज करने की भी सुविधा होगी। 

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition की कीमत

आपको बता दें कि  Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition को कंपनी ने चीन के बाजार में सिंगल स्टोरेज रैम के साथ लॉन्च किया है। इसमें कंपनी ने 16GB रैम 1TB स्टोरेज दी है। होम मार्केट में इस स्मार्टफोन की पहली सेल 2 अप्रैल से शुरू होगी। इसे कंपनी ने 7,499 युआन में लॉन्च किया है। अगर इसको भारतीय रुपयों में कनवर्ट करें तो इसकी कीमत करीब 86,562 रुपये होती है। ओप्पो की भारत में फैन फालोइंग देखते हुए यह उम्मीद की जा रही है जल्द ही इसे भारतीय मार्केट में पेश किया जा सकता है। 

Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition में ओप्पो ने 6.82 इंच का 3168×1440 रेजोल्यूशन वाला कर्व्ड डिस्प्ले दिया है। 
  2. Oppo Find X7 Ultra Satellite Edition के डिस्प्ले में स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 
  3. ओप्पो ने Find X7 Ultra Satellite Edition में  स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया है। 
  4. Find X7 Ultra Satellite Edition में कंपनी ने 16GB की रैम और 1TB की बड़ी स्टोरेज उपलब्ध कराई है। 
  5. ओप्पो ने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी है जबकि वहीं इसमें 100W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए Find X7 Ultra Satellite Edition में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें यूजर्स को 1 इंच का बड़ा 50MP कैमरा सेंसर मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- बाजार में धमाल मचाने आ रहा है मोटो का यह धांसू स्मार्टफोन, जानें कब तक होगा लॉन्च

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement