Friday, May 03, 2024
Advertisement

OPPO Reno 10 फोन का डिजाइन हुआ लीक, जानिए किन खासियत के साथ हो सकता है लॉन्च

OPPO Reno 10 News: स्मार्टफोन इंडस्ट्री से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। OPPO Reno 10 का डिजाइन लीक हो गया है। आइए इसकी खासियत जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: June 14, 2023 18:04 IST
OPPO Reno 10 Series- India TV Hindi
Image Source : FILE OPPO Reno 10 Series

OPPO Reno 10 Series: ओप्पो ने पिछले महीने चीन में Reno 10, Reno 10 Pro और Reno 10 Pro+ को लॉन्च किया था। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इस नए ओप्पो फोन को भारत में लॉन्च किया जा सकता है। कुछ अटकलें हैं कि भारत में यह फोन अपने मॉडलों में कुछ बदलाव के साथ पेश होगा। अभी सोशल मीडिया पर इस फोन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है। आइए उसपर एक नजर डालते हैं साथ ही इसकी खासियत के बारे में जानते हैं। 

भारत में OPPO Reno 10 सीरीज डिजाइन

Reno 10 Pro+ का डिज़ाइन चीनी मॉडल जैसा ही रहेगा। लाइव फोटो इस संभावना की ओर इशारा करती हैं कि हम रेनो 10 प्रो + को ट्वाइलाइट पर्पल और मून सी ब्लैक में और उसी कैमरा मॉड्यूल के साथ देख सकते हैं। स्मार्टफोन में 3डी कर्व्ड डिजाइन होने की भी पुष्टि हुई है। Reno 10 और Reno 10 Pro के लिए इन दोनों फोन को अलग-अलग कैमरा डिज़ाइन के साथ आने के लिए कहा गया है, लेकिन इसकी पुष्टि करने के लिए हमारे पास अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं हैं।

Reno 10 इन खासियत के साथ हो सकता है लॉन्च

  • कहा जाता है कि OPPO Reno 10 सीरिज कैमरा और चिपसेट में कुछ अंतरों के साथ आ सकती है।
  • OPPO Reno 10 स्नैपड्रैगन 778G SoC के बजाय MediaTek Dimensity 7050 चिपसेट द्वारा संचालित होगा।
  • टॉप-एंड Reno 10 Pro+ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिपसेट द्वारा संचालित होगा। यहां कोई बदलाव नहीं है क्योंकि चीनी मॉडल में भी यही प्रोसेसर है।
  • वैश्विक स्तर पर केवल ब्लैक, ब्लू और पर्पल रंग विकल्प के तौर पर उपलब्ध होंगे। गोल्ड कलर चीन के लिए एक्सक्लूसिव होगा।
  • तीनों फोन में टेलीफोटो लेंस होने की भी पुष्टि की गई है।
  • फास्ट चार्जिंग पावर में भी कोई बदलाव नहीं हुआ है क्योंकि रेनो10 प्रो+ को चीन एडिशन की तरह 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए कहा गया है। Reno 10 और Reno 10 Pro के चीनी मॉडल दोनों में 80W फास्ट चार्जिंग की सुविधा है, और भारत में भी यही होने की उम्मीद है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement