Tuesday, July 09, 2024
Advertisement

Poco भारत में लॉन्च करने जा रहा है तगड़ा स्मार्टफोन! 24GB रैम और 1TB स्टोरेज से होगा लैस

अगर आप एक फ्लैगशिप फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए जल्दी ही बाजार में एक दमदार फोन Poco F6 Pro को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में ग्राहकों को टॉप नॉच फीचर्स मिलने वाले हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: March 08, 2024 16:06 IST
Smartphones, Poco Smartphones, Tech news, Poco Upcoming Smartphones, Poco Launch, Poco New Phones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको के अपकमिंग फोन में ग्राहकों को दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

लगभग सभी स्मार्टफोन कंपनियों के लिए भारत एक बड़ा बाजार है। भारतीय यूजर्स को लुभाने के लिए कंपनियां हर एक सेगमेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। अगर आप पोको के फैन है और कंपनी का एक दमदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।  पोको भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। अपकमिंग स्मार्टफोन कंपनी की F6 सीरीज का हिस्सा हो सकता है। 

आपको बता दें कि Poco F6 सीरीज को लेकर सामने आई लेटेस्ट लीक में खुलासा हुआ है कि कंपनी भारत में दो स्मार्टफोन को जल्द लॉन्च कर सकती है। ये दोनों स्मार्टफोन Poco F6 और Poco F6 Pro हो सकते हैं। सीरीज के प्रो मॉडल को हाल ही में NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया है। इससे यह उम्मीद की जा सकती है कि कंपनी इसका ग्लोबल लॉन्च कर सकती है। 

सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट

आपको बता दें कि Poco F6 Pro कंपनी का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा इसलिए इसमें यूजर्स को फीचर्स भी एकदम टॉप नॉच मिलने वाले हैं। थाइलैंड की NBTC सर्टिफिकेशन साइट पर Poco F6 Pro को मॉडल नंबर 23113RKC6G के साथ स्पॉट किया गया है। माय स्मार्ट प्राइस की तरफ से इसके नाम का खुलासा किया गया है। सर्टिफिकेशन से यह स्पष्ट होता है कि यह फोन 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा। 

Poco F6 Pro को लेकर जो लीक्स सामने आई हैं उसमें इस बात की भी संभावना जताई गई है कि अपकमिंग फोन Redmi K70 का रीब्रांड वर्जन हो सकता है। NBTC सर्टिफिकेशन से पहले पोको एफ 6 प्रो को दूसरे सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया जा चुका है। 

Redmi K70 के स्पेसिफिकेशंस

  1. Redmi K70 में कंपनी ने 6.67-इंच का 2K OLED डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले पैनल  120Hz रिफ्रेश रेट और 4000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है।
  2. Redmi K70 में हाई स्पीड परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया गया है। 
  3. Redmi K70 में फ्लैगशिप लेवल की 24GB तक LPDDR5x रैम और 1TB की स्टोरेज मिलती है। इसमें कंपनी ने UFS 4.0 स्टोरेज उपलब्ध कराई है।
  4. फोटोग्राफी के लिए इसमें दमदार कैमरा सेटअप मिलता है।  Redmi K70 में 50MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस दिया गया है। 
  5. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Redmi K70  में 16MP का दमदार सेंसर दिया गया है।
  6. Redmi K70 को पॉवर देने के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। इसमें यूजर्स को 120W की चार्जिंग स्पीड मिलती है। 
  7. Redmi K70 एंड्रॉइड 14 आधारित हाइपरओएस पर रन करता है। इसकी मदद से आप हैवी टास्क भी बेहद स्मूथ परफॉर्मेंस के साथ पूरा कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- iPhone 12 और iPhone 13 पर आया लूट ऑफर, चूके तो दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement