Saturday, April 27, 2024
Advertisement

iPhone 12 और iPhone 13 पर आया लूट ऑफर, चूके तो दोबारा नहीं मिलेगा ऐसा मौका

अगर आप आईफोन लेना चाहते हैं और इसके सस्ते होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके पास शानदार मौका है। इस समय iPhone 12 और iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर आईफोन्स के इन दोनों ही मॉडल्स पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 07, 2024 23:04 IST
iPhone 13, iPhone 12, iPhone 12 Offer, iPhone 13 Offer, iPhone Flipkart Offer, iPhone Amazon Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आईफोन के पुराने मॉडल्स को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका

अगर आप भी आईफोन के सस्ते होने का इंतजार कर रहे थे तो अब आपको इंतजार करने की जरूरत नहीं है। अब आप आईफोन लेने का सपना पूरा कर सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा पैसे खर्च करने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। इस समय ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आईफोन्स के कई मॉडल्स पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है जिसमें आप अपने हजारों रुपये बचा सकते हैं। पिछले कुछ समय में iPhone 12 और iPhone 13 के दाम में तेजी से गिरावट आई है जिसके बाद आप इन्हें सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि अमेजन और फ्लिपकार्ट पर इस समय iPhone 12 और iPhone 13 पर ग्राहकों को हैवी डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। दोनों ही मॉडल्स पर ऐपल ने दमदार फीचर्स उपलब्ध कराएंगे। iPhone 12 थोड़ा पुराना है लेकिन जिस प्राइस में यह ऑफर किया जा रहा है उसमें यह एक बेस्ट स्मार्टफोन बन जाता है। आइए हम आपको अमेजन पर दोनों मॉडल्स पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताते हैं।

Amazon पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर

iPhone 12 डिस्काउंट ऑफर

अमेजन पर इस समय iPhone 12 मॉडल पर किलर डील ऑफर की जा रही है। वेबसाइट पर आईफोन 12 का 64 जीबी वाला वेरिएंट 49,900 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इसे सिर्फ 44,999 रुपये में खरीद सकते हैं। अमेजन ग्राहकों को 20000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है।

iPhone 13, iPhone 12, iPhone 12 Offer, iPhone 13 Offer, iPhone Flipkart Offer

Image Source : फाइल फोटो
आईफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

iPhone 12 में कंपनी ने 6.1 इंच की डिस्प्ले दी है। इसमें A14 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें रियल पैनल में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 12+12 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं। 

iPhone 13 पर डिस्काउंट ऑफर

iPhone 13 को इस समय सस्ते में खरीदने का शानदार मौका है। इसके 128GB वेरिएंट में तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। आईफोन 13 का 128जीबी वेरिएंट अमेजन पर 59,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस पर 12 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। जिसके बाद आप इसे सिर्फ 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आप इसमें एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा ले सकते हैं। 

iPhone 13 को ऐपल ने साल 2021 में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 6.1 इंच की डिस्प्ले मिलती है। परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में A15 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। इसमें 4GB की रैम और 512GB की स्टोरेज दी गई है। अगर आपको फोटोग्राफी करना पसंद है तो इसमें आपको रियर पैनल में 12+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी हवा टाइट, 91 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज चलेगा पूरे 90 दिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement