Friday, April 26, 2024
Advertisement

BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी हवा टाइट, 91 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज चलेगा पूरे 90 दिन

BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी के पास एक ऐसा प्लान भी है जिसमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी मिलती है। लेकिन अब कंपनी ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान जोड़ा है जिसमें 100 रुपये से कम में 3 महीने की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 07, 2024 18:40 IST
bsnl, bsnl plan, telecom news, BSNL Cheapest Plan, BSNL Rs 91 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो BSNL ने अपने रिचार्ज की लिस्ट में जोड़ा सबसे धमाकेदार प्लान।

वैसे तो टेलिकॉम सेक्टर में रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का वर्चस्व है, लेकिन जब सस्ते रिचार्ज प्लान की बात होती है तो BSNL का नाम जरूर आता है। स्वदेशी टेलिकॉम कंपनी BSNL अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। इस समय कंपनी ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान जोड़ा है जिसने सभी टेलिकॉम कंपनियों के होश उड़ा दिए हैं। BSNL के इस प्लान की हर तरफ चर्चा हो रही है। 

BSNL देश की सबसे पुरानी टेलिकॉम कंपनी है। कंपनी यूजर्स की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कम दाम के रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करती है। अगर आप BSNL के यूजर्स हैं और आपको एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहिए तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। BSNL के पास अब एक ऐसा प्लान भी है जिसमें 100 रुपये से कम में 3 महीने की लंबी वैलिडिटी मिलती है। 

90 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान

आपको बता दें कि BSNL  ने हाल ही में 90 दिन की लंबी वैलिडिटी वाला प्लान अपनी लिस्ट में जोड़ा है। कंपनी ने इस प्रीपेड प्लान को जिस प्राइस में लॉन्च किया है उसे देखकर आप भी हैरान रहने वाले हैं। इस प्लान को आप सिर्फ 91 रुपये के खर्च पर ले सकते हैं। आपको शायद ही दूसरी किसी कंपनी के पास 90 दिन की वैलिडिटी वाला इतना सस्ता रिचार्ज प्लान मिले। 

यूजर्स को मिलेगी कॉलिंग और डेटा की भी सुविधा

BSNL का यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा बढ़िया ऑप्शन जो BSNL सिम को सेकंडरी सिम के तौर पर इस्तेमाल करते हैं और सिम को एक्टिव रखने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करना चाहते। BSNL का यह प्लान वैलिडिटी प्लान है लेकिन इसमें ग्राहकों को डेटा और कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो कॉलिंग के लिए 15 पैसे प्रति मिनट के तौर पर चार्ज लगेगा। वहीं अगर आप इंटरनेट चलाते हैं तो 1 पैसे प्रति एमबी के हिसाब से चार्ज पड़ेगा। यानी आप करीब 10 रुपये में 1GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Oneplus 13 का डिजाइन बना देगा दीवाना, भूल जाएंगे Samsung और Apple, जानें कब होगा लॉन्च?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement