Monday, April 29, 2024
Advertisement

Poco X6 Neo भारतीय बाजार में जल्द होगा लॉन्च, डेट, फीचर्स और प्राइस डिटेल हुई लीक

अगर आप बजट सेगमेंट में एक फीचर रिच स्मार्टफोन चाहते हैं तो पोको जल्द ही आपके लिए एक दमदार फोन लाने वाला है। पोको भारतीय बाजार में जल्द ही POCO X6 Neo को लॉन्च कर सकता है। इस फोन में यूजर्स को शानदार कैमरा मिलने वाला है। पोको इस स्मार्टफोन को आईपी रेटिंग के साथ लॉन्च करेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 02, 2024 16:59 IST
POCO X6 Neo, POCO X6 Neo launch, POCO X6 Neo india launch, Upcoming Smartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पोको बजट सेगमेंट में जल्द लॉन्च करेगा नया एक दमदार स्मार्टफोन।

अगर आप पोको स्मार्टफोन्स के फैंस हैं तो आपके लिए एक गुड न्यूज है। कंपनी भारतीय बाजार में आने वाले महीने में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। पोको अपनी एक्स सीरीज को एक्सपैंड करते हुए जल्द ही  POCO X6 Neo को पेश कर सकती है। पिछले काफी दिनों से इस स्मार्टफोन की चर्चा बनी हुई थी। अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया फोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह आपके लिए एक परफेक्ट डिवाइस हो सकता है। 

पोको ने बजट सेगमेंट में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए सस्ते दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ कई सारे स्मार्टफोन्स लॉन्च कर चुकी है। अब कंपनी एक और स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने जा रही है। लॉन्च से पहले ही POCO X6 Neo के स्पेसिफिकेशन्स, फीचर्स और प्राइस डिटेल्स सामने आ चुकी है। 

टिप्स्टर की तरफ से शेयर की गई डिटेल की मानें तो पोको POCO X6 Neo को अगले महीने यानी मार्च में लॉन्च कर सकती है। इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा इसलिए इसकी कीमत 15 हजार रुपये के करीब हो सकती है। स्मार्टफोन लवर्स को कम दाम में इसमें दमदार फीचर मिलने वाले हैं। आप इसमें लाइट गेमिंग के साथ डेली रूटीन के काम आसानी से कर सकते हैं। 

POCO X6 Neo के संभावित स्पेसिफिकेशंस 

  1. POCO X6 Neo में ग्राहकों को 6.67 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है। 
  2. स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। लीक्स के अनुसार डिस्प्ले पैनल एमोलेड होगा। 
  3. POCO X6 Neo में कंपनी मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6080 चिपसेट के साथ साथ लॉन्च कर सकती है। 
  4. स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी। कंपनी इसमें 33 W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दे सकती है। 
  5. इसमें यूजर्स को 256GB तक की स्टोरेज दी जा सकती है जबकि अगर रैम की बात करें तो यह 6GB और 8GB रैम के साथ लॉन्च हो सकता है। 
  6. POCO X6 Neo को कंपनी IP54 रेटिंग के साथ लॉन्च कर सकती है। इसी के साथ इसमें 3.5mm जैक भी मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- HMD Global लॉन्च कर सकती है 3 नए स्मार्टफोन्स, क्या Nokia Phone हो जाएंगे बंद? जानें पूरी डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement