Sunday, April 21, 2024
Advertisement

Realme 12 Pro+ में मिलेगा 200MP पेरीस्कोप कैमरा, कंपनी ने किया कंफर्म

रियलमी 12 प्रो सीरीज को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी इंडिया ने इस सीरीज में 200MP पेरीस्कोप कैमरा दिए जाने की बात कंफर्म की है। इसके अलावा फोन में कई और जबरदस्त फीचर्स मिल सकते हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 04, 2024 10:06 IST
Realme 12 Pro, Realme 12 Pro Series, Realme 12 Pro+ - India TV Hindi
Image Source : REALME Realme 12 Pro सीरीज को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है।

Realme 12 Pro सीरीज को जल्द भारत में लॉन्च किया जा सकता है। रियलमी इंडिया ने अपनी इस स्मार्टफोन सीरीज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर टीज किया है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन Realme 12 Pro और Realme 12 Pro+ को पेश किए जाएंगे। इस स्मार्टफोन सीरीज में पेरीस्कोप कैमरा दिए जाने का बात ब्रांड ने कुछ महीने पहले कंफर्म की थी। अब रियलमी ने इस सीरीज में 200MP पेरीस्कोप कैमरा कंफर्म किया है। इसके अलावा रियलमी ने अपना स्लोगन "Dare to Leap" से बदलकर "Make it Real" किया है।

रियलमी आज यानी 4 जनवरी 2024, को अपने इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के 200MP पेरीस्कोप कैमरा के बारे में और डिटेल रिवील करेगी। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंपनी ने इससे संबंधित वेबीनार सेशन की डिटेल भी शेयर की है।

Realme 12 Pro सीरीज को इससे पहले कई सर्टिफिकेशन साइट पर भी देखा जा चुका है, जहां इसमें आने वाले दोनों फोन के कुछ फीचर्स लीक हुए हैं। रियलमी 12 प्रो सीरीज में मिलने वाले 200MP पेरीस्कोप कैमरा में हाई जूम लेवल मिल सकती है। इसके अलावा यह बेहतर प्रोट्रेट तस्वीर भी क्लिक कर सकेगा, जिसकी वजह से मेन ऑब्जेक्ट और बैकग्राउंड के बीच का अंतर समझ में आएगा। टिप्स्टर अभिषेक यादव ने Realme 12 Pro+ के मुख्य फीचर्स अपने X हैंडल से लीक किए हैं, जिसमें फोन की डिजाइन भी सामने आई है।

मिलेंगे ये फीचर्स?

TENAA पर लिस्ट हुए Realme 12 Pro में भी पेरीस्कोप कैमरा दिए जाने की बात सामने आई थी। पिछले साल आई Realme 11 Pro सीरीज की तरह इसमें 3D कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन का प्रो मॉडल 100MP, जबकि प्रो प्लस मॉडल 200MP कैमरा के साथ आएगा। इस सीरीज में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन में 16GB तक RAM और 512GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। रियलमी की इस मिड बजट स्मार्टफोन सीरीज के बारे में और कोई भी डिटेल अब तक सामने नहीं आई है। फोन की कीमत 22,000 रुपये से 35,000 रुपये के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें- JioSpaceFiber: बिना तार के घरों तक कैसे पहुंचेगा सुपरफास्ट इंटरनेट, जानें हर डिटेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement