Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Realme की बड़ी तैयारी, 26 अप्रैल को भारत में लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत भी हुई कंफर्म

Realme C65 5G की लॉन्च डेट और कीमत कंपनी ने कंफर्म कर दी है। यह रियलमी का अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन हो सकता है, जिसमें कई जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: April 23, 2024 13:54 IST
Realme C65 5G- India TV Hindi
Image Source : REALME INDIA Realme C65 5G की लॉन्च डेट और कीमत कंपनी ने कंफर्म की है।

Realme C65 5G की लॉन्च डेट और कीमत कंपनी ने कंफर्म कर दी है। यह रियलमी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन होगा। इसके अलावा कंपनी ने इस फोन के कई फीचर्स भी आधिकारिक तौर पर कंफर्म किया है। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन हाल ही में वियतनाम में पेश किया गया है। इस फोन का लुक और डिजाइन Realme Narzo 70 सीरीज की तरह ही है। फोन के बैक में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। रियलमी ने POCO, Lava, Infinix जैसे ब्रांड्स के एंट्री लेवल 5G फोन को इस सस्ते स्मार्टफोन से कड़ी टक्कर मिल सकती है।

26 अप्रैल को देगा दस्तक

रियलमी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इस फोन की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये कंफर्म की है। यह स्मार्टफोन 26 अप्रैल को दिन के 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इस फोन का माइक्रो पेज भी लाइव किया है, जिसमें फोन के कुछ फीचर्स कंफर्म किए गए हैं। इसके अलावा रियलमी 24 अप्रैल को Narzo 70 सीरीज में दो और फोन लॉन्च करेगा। Narzo 70 Pro 5G के बाद कंपनी Narzo 70 और Narzo 70x को लॉन्च करेगी। ये दोनों स्मार्टफोन भी 15 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आ सकते हैं।

कंफर्म हुए फीचर्स

कंपनी ने Realme C65 5G के लिए क्रिएट किए गए माइक्रो पेज पर कंफर्म किया है कि यह फोन 120Hz रिफ्रेश रेट वाले 1nit लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन में सेंटर अलाइंड पंच-होल डिजाइन मिलेगा। यही नहीं, यह इस सेगमेंट में IP54 वाटर और डस्ट प्रूफ रेटिंग वाला पहला फोन होगा। रियलमी का यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6300 5G प्रोसेसर के साथ लॉन्च होगा।

मिलेंगे ये फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो यह 6.67 इंच के HD+ डिस्प्ले के साथ आता है। फोन में 8GB RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिल सकता है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए एक्सपेंड किया जा सकता है। रियलमी का यह बजट स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Realme UI 5.0 पर काम करेगा। फोन में ब्लूटूथ 5.3, GPS, Wi-Fi, 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स मिल सकते हैं।

इस फोन के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP का मेन और एक AI कैमरा दिया जाएगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8MP का कैमरा मिलेगा। Realme C65 5G में 5000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग फीचर मिल सकता है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement