Friday, May 17, 2024
Advertisement

Realme GT 5 में होगी 240W की फास्ट चार्जिंग और 24GB की रैम, कंपनी ने टीजर किया शेयर

रियलमी बहुत जल्द बाजार में अपना एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। Realme GT 5 में रियलमी ने तगड़े फीचर्स दिए हैं। इस स्मार्टफोन में नॉर्मल से लेकर हैवी टॉस्क आसानी से पूरे किए जा सकते हैं। रियलमी ने अब इस स्मार्टफोन की चार्जिंग स्पीड को लेकर बड़ी अपडेट दी है।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 17, 2023 7:41 IST
Realme, Realme GT 5, Realme GT 5 Launch Date, Realme GT launch Update, Realme GT 5 Price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो बड़ी रैम होने की वजह से यूजर्स को इसमें जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलने वाली है।

Realme GT 5 Launch Update: स्मार्टफोन मेकर कंपनी रियलमी बहुत जल्द भारत में अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन फ्लैगशिप लेवल का होने वाला है। रियलमी Realme GT 5 को भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी। कंपनी की तरफ से इसकी डिटेल्स को अभ धीरे धीरे रिवील किया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। हाल में कंपनी ने फैंस के साथ शेयर किया था कि अपकमिंग फ्लैगशिप डिवाइस 24GB रैम के साथ मार्केट में उतरेगा, अब इसको एक लेकर एक और अपडेट सामने आ चुकी है।

Realme Gt 5 में रियलमी कई ऐसे फीचर्स देने वाली है जिससे यह स्मार्टफोन डे-टू-डे वर्क में तो तगड़ी परफॉर्मेंस देने वाला है लेकिन साथ ही यह स्मार्टफोन गेमर्स को भी खूब पसंद आएगा। इस स्मार्टफोन से जुड़ी एक और बड़ी जानकारी का कंपनी ने खुलासा कर दिया है। रियलमी ने माइक्रोब्लागिंग साइट वीवो पर Realme GT 5 पर टीजर पोस्ट करके इसकी चार्जिंग स्पीड के बारे में खुलासा किया है। 

कुछ ही मिनट में फुल चार्ज होगा फोन

कंपनी की तरफ से टीज किए गए टीजर के मुताबिक रियलमी जीटी 5 में फैंस को 240W की फास्ट चार्जिंग मिलने वाली है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इस बात की जानकारी नहीं दी गई है इसे शून्य से सौ प्रतिशत तक फुल चार्ज करने पर कितना समय लगेगा लेकिन जो चार्जिंग स्पीड है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह कुछ ही मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। 

आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी की तरफ से Realme GT Neo 5 में 240 W की सुपर फास्ट चार्जिंग दी गई थी। इस स्मार्टफोन को रियलमी ने ग्लोबल मार्केट में रियलमी जीटी 3 के नाम से बाजार में उतारा था। यह दूसरा स्मार्टफोन होगा जिसमें इतनी तेज फास्ट चार्जिंग उपलब्ध कराई गई है। 

Realme GT 5 के स्पेसिफिकेशन्स

Realme GT 5 के अगर कुछ संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 6.74 इंच की OLED डिस्प्ले मिलने वाली है। डिस्प्ले में 144Hz रिफ्रेश रेट का भी सपोर्ट मिलेगा। रियलमी इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दे सकती है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल  का हो सकता है जिसमें Sony IMX890 सेंसर होगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4600mAh बैटरी का इस्तेमाल होने वाला है। Realme GT 5 में 24GB की रैम भी दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें- 999 रुपये में यह वेबसाइट दे रही है iPhone 13 लेने का मौका, बस आपको करना होगा ये जुगाड़

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement