Sunday, April 28, 2024
Advertisement

999 रुपये में यह वेबसाइट दे रही है iPhone 13 लेने का मौका, बस आपको करना होगा ये जुगाड़

इस फेस्टिव सीजन में अगर आप आईफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अभी आपके लिए सही समय है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस समय iPhone 13 पर गजब का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। आप यहां पर एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 14, 2023 14:39 IST
iPhone 13, iPhone 13 Price, iPhone 13 Offer, iPhone price cut, iPhone 13 Price cut offer, iPhone 13 - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते दाम में आईफोन खरीदने का अभी शानदार मौका है।

iPhone 13 Discount Offer: एप्पल आईफोन 15 की लॉन्चिंग को अब 30 दिन से भी कम समय बचे हैं। आईफोन 15 को लेकर लगातार बढ़ते क्रेज का असर अब आईफोन के पुराने सीरीज के मॉडल्स पर भी पड़ रहा है। आईफोन 15 की लॉन्चिंग जैसे जैसे करीब आ रही है वैसे वैसे आईफोन 13, आईफोन 14 सीरीज के मॉडल्स में तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी आते जा रहे हैं। अगर आप आईफोन के प्राइस डाउन होने का इंतजार कर रहे थे तो आपके लिए गुड न्यूज है। iPhone 13 पर इस समय बंपर डिस्काउंट ऑफर देखने को मिल रहा है। आप इस समय प्रीमियम iPhone 13 को बड़े डिस्काउंट ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। आप आईफोन 13 को सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

तमाक कंपनियां स्वतंत्रता दिवस और त्योहारी सीजन के आने से पहले ही प्रोडक्ट पर डिस्काउंट ऑफर चला रही है। अगर आप इस त्योहारी सीजन में आईफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेस्ट समय है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट में इस समय iPhone 13 पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है। आप यहां से आईफोन को सिर्फ 999 रुपये में खरीद सकते हैं, हालांकि इसके लिए कई सारी कंडीशन्स भी हैं।

iPhone 13 Flipkart Discount Offer

आइए आपको बताते हैं कि आप iPhone 13 को किस तरह से सिर्फ और सिर्फ 1 हजार रुपये में खरीद पाएंगे। 

फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 इस समय 69,900  रुपये पर लिस्ट है। त्योहारी सीजन में इस स्मार्टफोन पर आपको 12 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके बाद इसकी कीमत 60,999 रुपये रह जाती है। कंपनी फ्लैट डिस्काउंट के बाद इसमें जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। फ्लिपकार्ट ने इस बार iPhone 13 को खरीदने पर 60,000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट दे दिया है। 

अगर आपके पास कोई अच्छा डिवाइस है और आपको एक्सचेंज की पूरी फुल वैल्यू मिल जाती है तो आप इसे सिर्फ 999 रुपये में ही खरीद सकेंगे। हालांकि इसके लिए आपको ध्यान रखना होगा कि एक्सचेंज ऑफर में आपको कितनी वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करेगी। 

iPhone 13 बैंक डिस्काउंट ऑफर

अगर आप एक्सचेंज ऑफर नहीं लेते हैं तो आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ बैंक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं। iPhone 13 को खरीदने के लिए अगर आप HDFC बैंक के क्रेडिट या फिर डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा। अगर आप सिर्फ फ्लैट डिस्काउंट ऑफर के साथ इसे खरीदते हैं तो आपको 8901 रुपये कम कीमत में iPhone 13 मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें- iPhone 15 की परफॉर्मेंस होगी धांसू, इस मॉडल में मिल सकती है 8GB की रैम

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement