Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Realme के इस खास फोन पर मिल रहा शानदार ऑफर, कंपनी ने नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही ग्राहकों की लगा दी लॉटरी

Realme 11 Pro Launching: रियलमी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme 11 Pro series भारत में 9 जून को लॉन्च होने जा रही है। कंपनी ने फोन लॉन्च करने से पहले ही शानदार ऑफर पेश कर दिए हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: June 06, 2023 12:33 IST
Realme Narzo N55- India TV Hindi
Image Source : FILE Realme Narzo N55

Realme Smartphones Offer: नार्ज़ो सीरीज का स्मार्टफोन एक ऐसा स्टाइलिश रेंज है जो यूजर्स को शानदार अनुभव प्रदान करती है और उसके पास भारत में 12.3M यूजर्स का एक बड़ा यूजर बेस है। नार्ज़ो एन सीरीज स्मार्टफोन की नेक्स्ट जेनेरेशन है, जिसे लीप-फॉरवर्ड तकनीक और डिज़ाइन के साथ बनाया गया है ताकि यूजर्स को वक्र से आगे रहने और अपनी व्यक्तित्व दिखाने में मदद मिल सके। बता दें कि 9 जून को कंपनी Realme 11 Pro Series की Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ को लॉन्च करने जा रही है। इसके साथ ही रियलमी बड्स एयर प्रो को भी लॉन्च करेगी, लेकिन उससे पहले कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर पेश किया है। अब कंपनी रियलमी नार्ज़ो एन55 और रियलमी नार्ज़ो एन 53 पर शानदार ऑफर दे रही है। आपके लिए कौन सा स्मार्टफोन बेहतर होगा आइए समझते हैं।

Realme Smartphones Offer

Image Source : FILE
Realme Smartphones Offer

क्या है नार्ज़ो एन 53 फोन की खासियत?

रियलमी नार्ज़ो एन53 अल्ट्रा-स्लिम 7.49एमएम बॉडी के साथ रियलमी का अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन 33W चार्जिंग से लैस है जो डिवाइस को केवल 31 मिनट में 50% तक चार्ज कर देगा। रियलमी नार्ज़ो एन53 में 50 मेगापिक्सल का एआई कैमरा है। इसके अतिरिक्त, इसमें 8MP का सेल्फी कैमरा और अन्य दिलचस्प फोटोग्राफी विकल्पों में नाइट मोड, AI सीन रिकग्निशन और बोकेह इफेक्ट कंट्रोल सहित फोटोग्राफी कार्यों की एक पूरी सीरिज है। स्मार्टफोन Unisoc T612 चिपसेट द्वारा संचालित है। रियलमी नार्ज़ो एन53 दो शानदार रंगों- फेदर गोल्ड और फेदर ब्लैक में उपलब्ध है।

रियलमी नार्ज़ो एन55 फोन में मिलते हैं ये फीचर्स

रियलमी नार्ज़ो एन55 में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है और फोटोग्राफी के कई फंक्शंस हैं, जिनमें एक्सक्लूसिव स्ट्रीट फोटोग्राफी मोड और नाइट मोड समेत अन्य दिलचस्प फोटोग्राफी विकल्प शामिल हैं। रियलमी नार्ज़ो एन55 के साथ रियलमी मिनी ड्रॉप स्क्रीन से पंच-होल स्क्रीन पर स्विच करके यूज़र एक्सपीरिएंस को बढ़ाता है और 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट भी पेश करता है। फोन MediaTek Helio G88 चिपसेट द्वारा संचालित है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement